Disha Patani Look Revealed in Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

इन दिनों संजय दत्‍त की बायोपिक संजू और नागिन 3 की पॉपुलैरिटी खूब बढ़ रही है। 2 जून से नागिन के तीसरे सीजन का आगाज हो चुका है। जून के अंत में रणबीर कपूर की संजू भी सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी।संजू और नागिन 3 का नाम साथ में लिए जाने का अहम कारण हैं करिश्‍मा तन्‍ना। करिश्मा तन्ना नागिन 3 के साथ संजू में भी एक प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

यह महीना करिश्मा के लिए बेहद खास है। ऐसा अक्सर कम देखने को मिलता है जब किसी स्टार को छोटे और बड़े पर्दे पर इस तरह का बिग लॉन्‍च मिल रहा हो। खुद करिश्मा भी इस बात से इत्तेफाक रखती हैं। करिश्मा इसे किस्मत का करिश्मा मानती हैं। चलिए फिर इंतजार किस बात का। खुद करिश्मा से जानते हैं कि आखिर कैसे टीवी और फिल्म में अपने इस बड़े लांच से उनके चेहरे की मुस्कान लौटने का नाम नहीं ले रही है।

 


टीवी Unpredictable है

नागिन 3 मेरे लिए काफी स्पेशल है। टीवी किसी भी कलाकार के लिए मजबूत माध्यम है। टीवी के साथ सबसे बढ़िया बात यह है कि आप कभी भी टीवी पर आ सकते हैं और कभी भी यहां से जा सकते हैं। टीवी पर लौटने के लिए आपको ज्यादा सोचना नहीं पड़ता है। मैं बेहद खुश हूं कि बिग बॅास के बाद मुझे कमबैक करने के लिए टीआरपी में नंबर एक रहने वाले शो नागिन का साथ मिला। एकता के साथ मैं पहले भी क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम कर चुकी हूं। यह मेरे लिए दोबारा घर वापसी जैसा है।



#MeToo से जुड़ी है ये कहानी 

मैं नागिन के लिए सिर्फ इतना ही कहना बताना चाहती हूं कि इस शो में मेरा किरदार बेहद मजबूत है। मेरे नागिन के किरदार में ढेर सारे शेड हैं। कई तरह की भावनाएं हैं। मेरा किरदार लगातार नहीं दिखाई देगा। मैं शो में आती-जाती रहूंगी। नागिन-3 का कनेक्शन #MeToo से है। ये एक बदले की कहानी है। जहां एक लड़की 5 लोगों से बदला लेगी क्योंकि उसके साथ रेप करने की कोशिश की गई है। इसलिए इसमें #MeToo कैंपेन का थोड़ा बहुत एंगल है। यहां पर मैं अपने पति से अलग होने और खुद के लिए बदला लेती हुई नजर आऊंगी।



करीना कपूर लुक दिखेगा

इस शो में मेरे लुक की काफी तारीफ हो रही है। इसके पीछे कड़ी मेहनत और सोच है। एकता ने मेरे नागिन के लुक को डिज़ाइन करते वक़्त मुझे कहा था कि करिश्मा आपका लुक ऐसा होगा कि जहां आप स्क्रीन पर लार्जर देन लाइफ दिखना है। एकता का कहना था कि आपको ग्लैमरस भी दिखना है। इसके साथ आपका दर्द और इमोशन भी दिखना जरूरी है। मेरा मानना है कि एक एक्टर कर लिए इस तरह का किरदार निभाना सबसे अधिक चैलेंजिंग है। इस शो में आप मेरे लुक पर गौर करेंगे तो आपको अशोका फिल्म की करीना कपूर याद आयेंगी। उन्हीं के लुक से मेरा नागिन लुक प्रेरित है।

तीन दिन तक मैंने खाना नहीं खाया

इस शो के लिए मुझे काफी मुश्किल डाइट करना पड़ा। यहां तक कि नागिन के लुक की पहली शूटिंग और फोटोशूट के तीन दिन पहले तक मैंने खाने को हाथ भी नहीं लगाया। सिर्फ लाइट डायट लेने की इजाजत थी मुझे। मेरे लिए यह मुश्किल था। मैं ठहरी गुजराती। हम तो खाने में मस्त रहते हैं। खैर, नागिन के लिए मुझे खाने से दूरी बनानी पड़ी। इस वजह से मुझे खुद की फिटनेस पर अधिक ध्यान देना पड़ता है। पहले के समय में कैमरा आपके शरीर की कमियों को छिपा लेता था। लेकिन अब हाई क्‍वालिटी के कैमरा आ गए हैं। इन कैमरों से कुछ भी छिपाना मुश्किल है। जरा सी भी गलती साफ दिखाई देती है।



“संजू” स्‍पेशल है

नागिन के साथ यह साल मेरे लिए संजू ने भी स्पेशल बना दिया है। हर एक्ट्रेस की तरह मेरी विश लिस्ट में पांच निर्देशक हैं, जिनके साथ मुझे काम करना है। राजकुमार हिरानी इस फेहरिस्त में टॅाप पर हैं। राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका कौन छोड़ सकता है। संजू में पहले मुझे छोटा सा रोल दिया गया था, लेकिन जब स्क्रीन पर हिरानी सर ने मेरा काम देखा तो उन्होंने मुझे बुलाया। उन्होंने सबसे पहले मुझसे यही कहा कि तू अब तक कहां थी। बस, उनकी यह बात सुनकर मेरा दिन बन गया। किसी भी कलाकार को इससे ज्यादा और क्या चाहिए। हिरानी सर ने मेरा थोड़ा सा काम देखकर संजू में मेरी जगह बड़ी कर दी है। अब, मैं रणबीर के साथ डांस करती हुई दिखाई दूंगी।

खुशियां लाया है 2018

2018 मेरे लिए काफी स्पेशल है। बिग बॉस के बाद मेरे लिए काफी कुछ बदल गया है। मैं केवल चुनिंदा काम ही पसंद कर रही हूं। यह सही भी है। अब मेरी उम्र कम तो नहीं हो रही है। जैसे वक्त बढ़ रहा है हमारी उम्र भी बढ़ती चली जा रही है। मैं जवानी की तरफ नहीं बढ़ रही हूं। इस वजह से काम को लेकर काफी सोचना पड़ता है। पॅावरफुल किरदार मेरे लिए करना ज्यादा जरूरी है। काम ही मेरी पहचान है। इस वजह से बिग बॅास के बाद से मैंने फिल्म और टीवी से थोड़ी दूरी बना ली थी। मुझे बड़े और छोटे पर्दे पर चैलेंजिंग काम की तलाश थी। जो कि राजकुमार हिरानी की संजू और एकता कपूर की नागिन 3 से पूरी हुई है। आगे भी मेरी यही प्रयास रहेगा।



सलमान सर बेहद अच्‍छे इंसान हैं

बिग बॅास मेरे लिए लाइफ चेंजिंग अनुभव रहा है। खासकर सलमान खान। उनके साथ काम करना मेरा सपना है। सलमान बेहद अच्छे इंसान हैं। उनसे मेरी जब भी मुलाकात हुई है। वह हमेशा मुझे फिटनेस को लेकर सजग करते आए हैं। शो के दौरान भी वह मुझे सही तरीके से बैठने की हिदायत देते थे। वह मुझे मेरा बैठने और खड़े रहने का पोस्चर सही करने के लिए कहते थे। उनका कहना था कि एक्टर के लिए क्या हर इंसान के लिए फिटनेस बेहद जरूरी है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll