Home Personality A Day With Huma Qureshi

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

तो इस घटना ने बदला हुमा कुरैशी का भविष्य

Personality | 18-Dec-2017 | Posted by - Admin
   
A day with Huma Qureshi

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क

शुक्रवार की शाम लखनऊ के लिए एक बार फिर यादगार साबित हुई इसकी वजह थीं, “गैंग्स ऑफ वासेपुर” में मोहसिना का किरदार निभाकर बॉलिवुड में अपनी ऐक्टिंग का सिक्का जमाने वाली हुमा कुरैशी। “लव शव ते चिकन खुराना”, “एक थी डायन”, “डेढ़ इश्किया”और “दोबारा” जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी कल की शाम लखनऊ के नाम की। उनके यहां आने की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टरक्लास एडिशन सेकंड था।

शुक्रवार को शहर स्थित होटल हिल्टन गार्डन इन् में उनका आगमन हुआ। उनके चेहरे की रौशनी के आगे कैमरे के फ़्लैश फीके पड़ गए और होटल की लाइट्स अपनी रौशनी खो बैठीं। हुमा ने बड़े ही नवाबी अंदाज़ में बोला, “हेल्लो लखनऊ”। इस दौरान उन्होंने दि राइजिंग न्यूज़ से बातचीत की। हुमा ने अपनी जिंदगी के कुछ बेहतरीन पल भी हमसे साझा किए।

हुमा कुरैशी से बातचीत के कुछ अंश...

Q. सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टरक्लास के बारे में आपकी सोच?

जवाब: ये एक ऐसा मंच है जो लोगों को अपने सपनों की ओर बढ़ने में मददगार साबित होता है और एक अलग पहचान बनाने के लिए प्रेरित भी करता है। इस मंच का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है।

Q. आपने जो फिल्मे की उनमे से आपका सबसे पसंदीदा किरदार?

जवाब: ये तो मुझे आप बताइए की आपको मैं किस्मे सबसे ज्यादा अच्छी लगी। मैंने सभी किरदारों को जिया है। गैंग्स ऑफ़ वासेपुर की जगह मेरे दिल में सबसे अलग है। डेब्यू फिल्म की बात ही कुछ और होती है। जॉली एलएलबी भी मुझे काफी पसंद है।

Q. आपकी इंस्पिरेशन?

जवाब: सिर्फ और सिर्फ मेरे मां। उनके गाइडेंस के बिना मैं कुछ नहीं कर पाती। उनका विश्वा ही मेरा है। उनकी कही हुई हर एक बात मेरे लिए सब कुछ है। जिस तरह से उन्होंने मेरे परवरिश की, उनसे अच्छा कोई नहीं...

Q. आजादी का मतलब?

जवाब: महिलाओं को सोचने की आजादी।उनको अपनी लाइफ जीने की आजादी। चॉइस, इच्छा और सपनों को पूरा करने की आजादी। मेरे लिए आजादी का यही मतलब है।

Q. लाइफ का टर्निंग पॉइंट?

जवाब: दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना। ये फैलसा लेने में मुझे सबसे ज्यादा वक्त लगा। लेकिन कहते हैं न सब्र का फल मीठा होता है। सोच-समझकर मैंने ये फैसला लिया और मेरे जिंदगी बदल गई।“Thanks To God”

Q. किसी की बायोपिक पर काम करना चाहेंगी?

जवाब: हां-हां... और वो भी मीना कुमारी और मधुबाला। मुझे एक बार इन किरदारों को जीना है। इनकी अदाओं में एक अलग सा नशा है। तहजीबों से भरे इन किरदारों में एक बार मुझे ढलना है।

Q. पद्मावती विवाद पर आपकी राय?

जवाब: मैं चाहती हूं ये फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो। डायरेक्टर और प्रोडूसर सभी की शिकायते दूर करें। अब इससे ज्यादा क्या बोल सकती हूं।

Q. आपके पसंदीदा को-स्टार?

जवाब: नवाज...उनके साथ काम करने में एक अलग सा मज़ा है। उनकी अदाकारी की मैं कायल हूं। ही इस बेस्ट।

Q. लखनऊ में आपकी पसंद?

जवाब: पूरा लखनऊ, ये मेरे घर की तरह है। सबसे ज्यादा मैं यहीं आई हूं। फिल्मों के लिए भी और क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए भी। यहां शुक्ला जी की चाट की मैं दीवानी हूं।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555







TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news