Home Personality A Day With Farah Khan

AAP के 20 विधायकों की सदस्यता खत्म, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

गुरुग्राम: फिल्म पद्मावत के खिलाफ करणी सेना का विरोध प्रदर्शन

सहारनपुर: तीनों सिपाहियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

CPI(M) की बैठक में जबर्दस्त हंगामा, कांग्रेस से गठबंधन पर विवाद

हम पड़ोसी पाक से अच्छे संबंध चाहते हैं लेकिन वो हरकतें नहीं रोकता: राजनाथ सिंह

पत्‍थर को सोना बनाती फराह खान

Personality | 13-Sep-2017 | Posted by - Admin

   
A day with Farah Khan

दि राइजिंग न्यूज़

अभिषेक पाण्डेय

आउटपुट डेस्क।

 

फिल्‍मी दुनिया का वो चेहरा जिसने हर क्षेत्र में रोशनी फैलाई है। अभिनय हो, फिल्‍म निर्देशक हो, निर्माता हो या फिर कोरियोग्राफर...ऐसा कुछ भी नहीं जहां उन्‍होंने ऊंचाई न छुई हो। इन्‍होंने जिस चीज़ पर हाथ रखा वो पत्थर से सोना बन गई। ओम शांति ओम, तीस मार खां, मैं हूं ना और ना जाने ऐसी ही कितनी फ़िल्में हैं जिसमें अपने काम और मेहनत से दर्शकों का खूब प्यार जीता। बात कर रहे हैं सुप्रसिद्ध फराह खान की।

बॉलीवुड की इस महान हस्ती ने बुधवार को नवाबों के शहर लखनऊ में कदम रखा। शहर के गोमती नगर इलाके में स्थित हयात होटल में बॉलीवुड की ऑल राउंडर फराह खान आईं। दि राइजिंग न्‍यूज से बातचीत के दौरान उन्‍होंने अपने निजी व व्‍यवसायिक जीवन के बारे में कुछ बातें साझा की। आइये आपको बताते हैं कैसी हैं उनकी लाइफ।

 

फराह को इस बात का है दुःख

जब उनसे पूछा गया कि वो अपने स्टारडम को एन्जॉय करती हैं या नहीं तो उन्होंने हताश होकर जवाब दिया “नहीं”। वजह के तौर पर उन्होंने बताया कि पहले वो आराम से हर जगह घूम सकती थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाता है। फैन्स जहां कहीं भी उनको देखते हैं वहीं सेल्फी लेने को उमड़ उठते हैं। हाल ही में हुआ एक वाकया उन्होंने शेयर करते हुए बताया कि, दिल्ली के सरोजिनी मार्केट में वो शॉपिंग करने गयीं थीं। जैसे ही वो अपनी कार से उतरीं, फैन्स ने उन्हें हर तरफ से घेर लिया और सेल्फी-ऑटोग्राफ की होड़ लग गयी। देखते ही देखते उस इलाके में ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस की एक टुकड़ी वहां भेजी गयी तब जाकर कहीं सब सही हो पाया।

 

दूसरी फिल्‍म का इंतजार है मुझे भी

खैर दूसरा सवाल जब उनसे पूछा गया कि उनकी अगली फिल्म कब आ रही है तो हंसते हुए उन्होंने जवाब दिया मैं भी उसी का इंतज़ार कर रहीं हूं। दरअसल, फराह खान का शहर में आने का मकसद कुछ और ही था। आपको बता दें कि फराह खान एक बार फिर छोटे पर्दे यानी टेलीविज़न पर वापस आ रहीं हैं। इसी शो के प्रमोशन में उन्होंने यह सब कहा। उन्होंने हमारे संवादाता से बताया कि जैसे ही यह शो खत्म होगा वैसे ही वो अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर देगीं।

टॉप सीक्रेट है प्रोजेक्‍ट

जब उनसे इस फिल्म के बारे में कुछ और बताने को कहा गया तो उन्होंने टॉप सीक्रेट का इशारा करते हुए कहा- “कुछ तो छोड़ दो, सब जान के ही रहोगे क्या”। लखनऊ की खूबियां और पसंद के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस शहर की खास बात है यहां की मेहमान नवाज़ी। जिस तरह का स्वागत यहां होता है उस तरह का दुनिया के किसी कोने में न हुआ है और न होगा। शहर की खासियत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यहां का चिकेन कुरता मेरा फेवरेट है, जिसे मैं हमेशा खरीदना चाहती हूं मगर यह स्टारडम मुझे करने नहीं देता। उन्होंने बताया कि खाने के मामले में लखनऊ का टुण्डे कबाबी उनका पसंदीदा रेस्टोरेंट है। यहां का लज़ीज़ कबाब उन्हें बहुत पसंद है।

हमारे संवादाता ने जब उनसे उनके नए शो के बारे में पूछा तो बड़े हंसते हुए उन्होंने कहा कि, “अब आया न पॉइंट पे”। उन्होंने बताया कि यह शो “लिप सिंग बैटल” बहुत जल्द स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहा है। इस शो में सभी दर्शक अपने पसंदीदा एक्टर को उस अंदाज़ में देखेंगे जिसमें आप सोच भी नहीं सकते। एक्टर के साथ-साथ इस शो में फेमस सेलेब्रिटी जैसे कि- क्रिकेटर, पॉलिटिशियन्स आदि, सभी एक न एक बार ज़रूर आएंगे। इस शो में खूब मस्ती होगी जो पहले कभी किसी शो में नहीं हुई।                           

                     

                   

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555







Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news