Home personality Just Do Not Take Issue, Solutions Are Priyanka

विजयवाड़ा: निदेशक एसएस राजामौली की सीएम चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात

कलकत्ता हाईकोर्ट दुर्गा पूजा विसर्जन विवाद पर गुरुवार को फैसला सुनाएगा

दिल्ली: प्रसाद ग्रुप के मालिक के घर CBI की छापेमारी

योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे

कावेरी जल विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

सिर्फ मुद्दा नहीं उठाते, समाधान भी करते हैं : प्रियंका

     
  
  rising news official whatsapp number

Just do not take issue, solutions are Priyanka

दि राइजिंग न्यूज

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कर्मठ कार्यकर्ता और दिल्ली यूनिवर्सिटी की नव निर्वाचित छात्रसंघ उपाध्यक्ष प्रियंका छावरी राजधानी आईं थीं। वे एबीवीपी के छात्रनेता सम्मेलन में बतौर अतिथि मौजूद रहीं। जेएनयू विवाद के बाद चर्चा में आईं इस वूमेन पावर ने अपनी आवाज से बहुत से ‍लोगों को राष्ट्रनिर्माण की धारा में जोड़ा। जिससे देश विरोधी नारे लगाने वाले बैकफुट पर चले गए। दि राइजिंग न्यूज से बातचीत करते हुए डीयू की उपाध्यक्ष प्रियंका छावरी ने कन्हैया कुमार के खिलाफ नाराजगी जताई।




हरियाणा में जन्मी

प्रियंका का जन्म हरियाणा के संकवाड़ी गांव में हुआ था। उनकी प्रारम्भिक शिक्षा गांव में ही हुई। फिर वे दिल्ली आ गईं और डीयू में ‍शिक्षा ग्रहण करने लगी। वे एक राजनीतिक परिवार से संबंध रखती हैं। 2011 में एबीवीपी से जुड़ीं और 2016 में उपाध्यक्ष चुनी गईं।




कन्हैया हैं राष्ट्रद्रोही

कहती है कि जेएनयू परिसर में राष्ट्रविरोधी नारे लगाने वाले जेएनयू के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने अपने साथियों के साथ जो नारे लगाए वे किस मानसिकता को दर्शाते हैं। वे आखिर कहना क्या चाहते हैं। क्या अफजल गुरू व मकबूल भट्ट और देश विरोध ताकतों के साथ कदम से कदम मिलाने वाले राष्ट्र भक्त हो सकते हैं। वह पूरी तरह से राष्ट्रद्रोही हैं। कश्मीर में 17 सेना के जवान शहीद हो गए। अब ये लोग क्या कहेंगे। क्या उनके घर बहन, बेटियां नहीं है। इसलिए हम लोगों ने कन्हैया कुमार का जमकर विरोध किया था। आज भी करेंगे। क्योंकि हम कभी भी राष्ट्रविरोधी ताकतों को सिर उठाने नहीं देंगे और जितना होगा उनता विरोध करेंगे।


हम सिर्फ मुद्दा नहीं उठाते समाधान करते हैं

कहती हैं कि एबीवीपी ने छात्रों के ‍हित में जो भी मुद्दे उठाएं उसपर अंतिम समय तक संघर्ष ‍किया। हमारा काम सिर्फ मुद्दों को ही उठाना नहीं है हम समाधान चाहते हैं। बताया कि डीयू में तमाम छात्र-छात्राओं के मुद्दों का समाधान किया गया। आगे भी प्रयास जारी है। चाहे शिक्षा की पद्दति का हो या महिला सुरक्षा। ‍निर्भया कांड से लेकर जेएनयू विवाद तक हमने संघर्ष किया और हम आगे भी काम कर रहे हैं।


यूपी को बनाएंगे उत्तम प्रदेश

यूपी का बहुत ही गौरवशाली इतिहास रहा है। आज समाजवादी पार्टी ने इसके गौरव को चौपट कर ‍दिया है। हम अब परिवर्तन का नारा बुलंद करते हैं और फिर परिवर्तन करके राष्ट्रपुनर्निमाण के जरिये यूपी को उत्तम प्रदेश बनाएंगे।


यूपी में भी लांच करेंगे वूमेन सुरक्षा ऐप

कहती हैं ‍कि नवम्बर के बाद निर्भया के माता-पिता लखनऊ आएंगे और दिल्ली विवि की तरह लखनऊ में भी वूमेन सुरक्षा ऐप की लांचिंग की जाएगी। यूपी में महिलाओं व छात्रों के साथ छेड़खानी का मामला खूब आता है। इसलिए यह ऐप यहां बहुत कारगर होगा। हम लोग प्रयास कर रहे हैं कि यह ऐप पूरे प्रदेश के विवि में लागू हो तो छात्राओं को राहत होगी। इसके जरिए हम लोगों में जागरुकता भी फैला सकेंगे और सभी को सचेत करेंगे। यह बड़ा प्रयास होगा।



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
गणपति बप्पा मोरया मंगल मूर्ति मोरया । फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की