विजयवाड़ा: निदेशक एसएस राजामौली की सीएम चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात

कलकत्ता हाईकोर्ट दुर्गा पूजा विसर्जन विवाद पर गुरुवार को फैसला सुनाएगा

दिल्ली: प्रसाद ग्रुप के मालिक के घर CBI की छापेमारी

योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे

कावेरी जल विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

आई एम सिंगल... रेडी टू मिंगल...

     
  
  rising news official whatsapp number

  • सायंतनी घोष एक ऑडीशन में हुई सेलेक्‍ट
  • मुंबई सिनेमा हर किसी को करवाता है स्‍ट्रगल


दि राइजिंग न्‍यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री सायंतनी घोष ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। उसके बाद तीन बांग्‍ला फिल्‍मों में अभिनय किया। सायंतनी मात्र 20 साल की उर्म में मुम्‍बई आ गईं, जिसके बाद उनका अभिनय का सफर आगे बढ़ता रहा। अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सायंतनी कहती हैं कि वह फिलहाल सिंगल हैं लेकिन रेडी टू मिंगल हैं। यानि की उन्हें एक अच्छे लड़के की तलाश है।


अभिनय की दुनिया में सफल अभियान के बाद इस शख्सियत ने दि राइजिंग न्यूज से कहा.. एक रिलेशनशिप थी...दस साल की रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप हुआ। वो मुझसे 13 साल बड़ा था।


परिवार ने बढ़ाया उत्‍साह

मां मनीषा और पिता श्रीदीप ने हमेशा सायंतनी का उत्‍साह बढ़ाया। बताती हैं कि मेरी मां को मुझे एक्टर के रूप में देखना पसंद था। उन्‍होंने मेरी बंगाली फिल्‍में फर्स्‍ट डे फर्स्‍ट शो देखी।


कुमकुम ने ‍दिलाया मुकाम

सायंतनी बताती हैं कि मैं खुशनसीब हूं कि वन शो वंडर नहीं बनी बल्कि समय-समय पर काम मिलता रहा है। कुमकुम में मेरा किरदार सबको बहुत पसंद आया तभी आज मैं इस मुकाम पर हूं।


करना पड़ा स्ट्रगल

सायंतनी ने कहा कि मुम्बई में उनको स्ट्रगल के दौर से भी गुजरना पड़ा। वो वक्‍त भूल नहीं सकतीं। यह बुरा वक्‍त तब आया जब कोलकाता से आने के बाद एक साल तक कोई काम नहीं मिला। लोगों का आपस में बात करना कि इतनी बड़ी कलाकार होकर खाली बैठी है और काम नहीं मिल रहा, तब सबसे ज्‍यादा मुझे बुरा लगा।


महेश भट्ट के साथ काम करना सौभाग्य

सायंतनी कहती हैं कि नामकरण शो महेश भट्ट की रियल लाइफ एक्सपीरियंस पर आधारित है और मुझे बहुत ख़ुशी है कि मुझे उनके साथ काम करने का मौक़ा मिल रहा है। उन्हें सुनना, उनके साथ काम करना अपने आप में खुशकिस्मती की बात है।


जब मैं ऑडिशन देने के लिए गई तो उनका कहना था कि ये मेरी रियल लाइफ स्टोरी है और मुझे इसमें ऐसे एक्टर की जरूरत है जो इसके साथ इंसाफ कर सके। नामकरण का नीला किरदार मेरे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है।


पाकिस्तानी कलाकारों से दिक्कत नहीं

सायंतनी घोष कहती हैं कि मैंने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम किया है, मुझे उनके साथ काम करने में दिक्कत नहीं। मैं एक एक्टर को एक्टर के तौर पर लेती हूं, उनके देश से मेरी वास्तविकता नहीं रहती। बता दें कि कॉमेडी शो के दौरान सायंतनी ने पाकिस्तानी कलाकार शकील के साथ काम किया था। उन्होंने कहा कि हालातों को देखते पाक कलाकारों को बैन जरूर किया गया पर मुझे बतौर एक्टर किसी से कोई परेशानी नहीं।


छोटे पर्दे पर खूश हूं

फिल्मों में आने की बात को लेकर वह कहती हैं कि मैं पिछले 11 सालों से टीवी इंडस्ट्री में हूं और अच्छा काम कर रही हूं। यहां मेरी अच्छी पहचान बन गई है। मुझे हताशा नहीं है कि मैं बड़े पर्दे पर नहीं आ पाई। बंगाली फिल्मों में मैं बड़े पर्दे पर भी आईं हूं। वो कहती हैं कि टीवी में काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, अगर अच्छी स्टोरी और अच्छा रोल मिला तो जरूर हिंदी फिल्मों में आना चाहूंगी।


फेसबुक पर हमें फॉलो करें 



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
गणपति बप्पा मोरया मंगल मूर्ति मोरया । फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की