Fanney Khan Promotional Event on Dus Ka Dum

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

दुनिया की सबसे महंगी वोदका बॉटल डेनमार्क के कैफे-33 से चोरी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बॉटल की कीमत करीब 8.25 करोड़ रु (1.3 मिलियन डॉलर) थी। बॉटल के चोरी होने के बाद डेनमार्क के Copenhagen में हड़कंप मच गया है। डेनमार्क पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

 

इतनी कीमत की वजह...

दरअसल, डेनमार्क का कैफे-33 दुनिया की एक से एक महंगी शराबों का कलेक्शन रखता है। कुछ शराब की बोतलें यहां सिर्फ देखने के लिए ही रखी जाती हैं। इसमें रूसी कंपनी Dartz Motorz द्वारा बनाई गई दुनिया की सबसे महंगी वोदका बॉटल russo baltique vodka भी शामिल थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पूरी बोतल ठोस सोने और चांदी से बनी हुई है। वहीं इसमें हीरे और महंगे पत्थरों से डिजाइन बनाई गई है। बात करें इसमें भरी जाने वाली शराब की तो वो भी दुनिया में सबसे महंगी है।

कैफे मालिक ने दी जानकारी

कैफे के मालिक, Brian Engberg ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये बताया कि कैफे से दुनिया की सबसे महंगी वोदका चोरी हो गई है। कैफ ओनर ने लिखा, देर रात किसी ने कैफे की चाबियां चुराकर इस वोदका बॉटल को चुरा लिया है। ये मैंने एक रूसी बिजनेसमैन से उधार पर ली थी, जिसका कोई इंशोरेंस भी नहीं था।

 

टीवी प्रोग्राम में हुआ इस्तेमाल

इस वोदका बॉटल को किराए पर एक टीवी प्रोग्राम के लिए भी दिया जा चुका है। “हाउस ऑफ कार्ड्स” नामक ड्रामा में इसे इस्तेमाल किया जा चुका है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll