Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

 

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

चीन में एक ऐसी गलती हो गई, जिसका लोगों ने वीडियो बनाना ही मुनासिब समझा। दरअसल, चीन में सड़क किनारे लगी होर्डिंग पर अचानक पोर्न फिल्म चलने से हड़कंप मच गया। ये वीडियो काफी देर तक चलता रहा लेकिन इसे किसी ने बंद नहीं करवाया, बल्कि आने-जाने वाले लोग फोटो खींचते रहे और वीडियो बनाते रहे। करीब 90 मिनट तक चलने के बाद इस वीडियो को बंद किया जा सका। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है।

 

दरअसल, चीन के लियांग शहर के जियांसू इलाके में एक ऐसी गलती हो गई जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दरअसल, यहां रास्ते में लगी विज्ञापन स्क्रीन पर रात के वक्त अचानक से अश्लील फिल्म चलने लगी। इतना ही नहीं, अश्लील फिल्म करीब 90 मिनट तक चलती रही और किसी ने उसे बंद करने के कोशिश नहीं की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विज्ञापन होर्डिंग चलाने वाले एक कर्मचारी को रात में लगा की बाहर की डिस्प्ले ऑफ है। जिसके बाद उसने विज्ञापन होर्डिंग से जुड़े कम्प्यूटर पर अश्लील फिल्म चला ली। कर्मचारी इस बात से अनजान था कि पोर्न विज्ञापन होर्डिंग पर भी चल रही है। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे लोगों ने विज्ञापन होर्डिंग को देखकर वहां की फोटो क्लिक की और वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

हालांकि, बाद में किसी तरह कर्मचारी के सहकर्मियों तक ये खबर पहुंची और उन्होंने उसे वीडियो तुरंत बंद करने को कहा। कर्मचारी की इस हरकत की शिकायत की गई है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement