Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पेंटिंग काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। दरअसल, एक महिला ने मासिक धर्म के दौरान निकलने वाले खून से एक तस्वीर बना दी जिसे देखकर पूरी दुनिया दंग रह गई। बता दें कि ये महिला पेशे से पेंटर है। कहा जाता है की कलाकार अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए क्या नहीं करते हैं। कुछ ऐसा ही कर दिखाया इस महिला ने। हालांकि ये मामला बीते साल का है लेकिन एक बार इस महिला की बनाई तस्वीर वायरल हो रही है।

इस वजह से यह महिला आर्टिस्ट एकबार फिर से चर्चाओं में हैं। इस आर्टिस्ट का नाम टिमी पाली है। महिला ने मासिक धर्म के दौरान निकलने वाले खून से एक कैनवास पर एक बच्चे की तस्वीर को उकेरा है।

दुनिया को मातृत्व का दर्शन कराने के लिए टिमी पाली के दिमाग में यह आइडिया आया और उन्होंने कैनवास पर बच्चे के जन्म का चित्रण कर दिया। जब टिमी पाली से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनका फोकस खून पर नहीं बल्कि मासिक धर्म के द्वारा किए गए उस काम पर है जो एक पुरुष को पिता बनने का, एक लड़की को मां बनने का और एक परिवार के वंश को आगे बढ़ने का हक देता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement