Film Kalank Box Office Collection Day 6

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में पुलिस स्टेशन में मौजूद लोग तब हैरान रह गए जब एक महिला अचानक एक मुर्गी की शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। इस महिला का नाम पूनम कुशवाहा है, जिसने एक मुर्गी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाकर हर किसी को हैरानी में डाल दिया है। दरअसल, इस महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी के यहां पली मुर्गी ने उसकी 8 महीने की बेटी को चोंच मार-मार कर घायल कर दिया है। मुर्गी ने 8 महीने की बच्ची पर अपनी चोंच से इतने वार किए कि बच्ची पूरी तरह से लहूलुहान हो गई। यही नहीं बच्ची को मुर्गी ने इतनी बुरी तरह चोंच मारी थी कि उसे लेकर अस्पताल तक जाना पड़ा। महिला का आरोप है कि मुर्गी ने बच्ची को पहले भी चोंच मारी थी, लेकिन इस बार उसने बच्ची को पूरी तरह से खून से लथपथ कर दिया।

बता दें महिला ने पुलिस स्टेशन में मौजूद अधिकारियों से मांग की थी कि मुर्गी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए और मामले की जांच की जाए। जिसके बाद थाना अधिकरियों ने मुर्गी और उसकी मालकिन को थाने बुलाया। थाने से बुलावा आने पर मुर्गी के मालिक और मालकिन थाने पहुंचे और मुर्गी के 8 महीने की बच्ची को चोंच मार-मारकर घायल करने की बात स्वीकार कर ली। वहीं जब मुर्गी का मालिक पुलिस अधिकारियों से बात करने लगा कि तभी मालकिन जोरों से रोने लगी और अधिकारियों से गुहार लगाने लगी कि मुर्गी के खिलाफ कार्रवाई न की जाए।

 

मुर्गी पर कार्रवाई न करने की गुहार लगाते हुए मुर्गी की मालकिन बोली कि “हमारी कोई औलाद नहीं है, जिसके चलते हमने इस मुर्गी को अपनी औलाद की तरह पाला है। इसलिए आपसे विनती है कि मुर्गी पर किसी तरह की कार्रवाई न करें और उसे छोड़ दें। हम अब से मुर्गी को पिंजरे में रखेंगे, ताकि इस तरह की घटना फिर न हो।” इस पर पुलिस ने भी मुर्गी के मालिक-मालकिन के कहने पर मुर्गी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement