Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

मध्य प्रदेश की रहने वाली एक महिला ने स्वच्छता के मामले में अपनी जागरूकता दिखाते हुए पति से रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया। पत्नी ने परिवार के साथ सलाह मशवरा कर केंद्र में अर्जी दी है कि उसका पति 15-15 दिन तक नहाता नहीं है। उसके शरीर से बदबू आती है। वह साफ सफाई नहीं रखता। यहां तक की नियमित रूप से काम पर भी नहीं जाता है। यही कारण है कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती है।

 

यह मामला मध्य प्रदेश के विदिशा के खरी फाटक क्षेत्र का है। पत्नी ने परिवार परामर्श केंद्र में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। इस शिकायत पत्र में पत्नी ने लिखा है कि उसका पति स्वच्छता का ध्यान नहीं रखता और महीनों नहाता नहीं है। न नहाने की वजह से उके शरीर से बदबू आती है। इस तरह वह अस्वच्छता के माहौल में रहना पसंद नहीं करती और उसे अपने अस्वच्छ पति का साथ छोड़ना है।

वहीं इस मामले को लेकर परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी वंदना मिश्रा ने बताया कि पत्नी ने स्वच्छता के प्रति जागरूकता दिखाते हुए अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। पत्नी ने काउंसलर के समक्ष बताया था कि वह अपने पति के साथ रहने को बिल्कुल तैयार नहीं है। अगर उसका पति स्वच्छता से रहता है तो वह अपना फैसला बदल सकती है। घर में साफ-सफाई का वातावरण होना जरूरी होता है लेकिन उसका पति ऐसा नहीं करता। वह खुद भी गंदा रहता है और घर को भी गंदा रखता है।

 

वहीं पति ने काउंसलर के समक्ष वादा किया कि वह अब रोज नहाएगा और घर में भी साफ-सफाई रखेगा। इसके अलावा काम पर भी नियमित रूप से जाएगा। पति-पत्नी के बीच स्वच्छता का वातावरण बनाने पर हुए समझौते के बाद दोनों को खुशी-खुशी वहां से रवाना किया गया। पत्नी अपने पति के वादे से खुश हुईं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement