Home Jara Hat Ke When The Father Took The Child Life

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

जब पिता ने ही ले ली बच्चे की जान...

jara-hat-ke | Last Updated : 2017-08-16 12:56:54


When the father took the child life


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

मिसौरी के संत लुइस में मौजूद ग्लेनोन चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में नवंबर 2016 को 9 हफ्ते के एक बेबी जेक्सन की मौत हो गई थी। उसकी मौत का जिम्मेदार वो लोग थे, जिनका काम जेक्सन को प्यार करना और उसकी सुरक्षा करना था।

खेल-खेल में पिता ने ले ली जान...

 

20 साल के रोबर्ट जेम्स बर्नेट और 21 साल की मेगन एल हेंड्रिक्स अपने बेटे जेक्सन की जान लेने के जुर्म में जेल में सजा काट रहे हैं। जेक्सन की मौत इंटरनल ब्लीडिंग और हड्डियों के टूटने की वजह से हुई थी। उसकी बॉडी में कई तरह के जख्म मौजूद थे।

दरअसल, जेक्सन के पिता रोबर्ट उसे बुरी तरह से ट्रीट करते थे। छोटे से बच्चे को उठा कर बेड से फेंक देना और हवा में उछालना उसे बहुत पसंद था। ये सब जेक्सन की मां मेगन के सामने होता था, लेकिन उसने कभी रोबर्ट को नहीं रोका। एक दिन जब जेक्सन को रोबर्ट ने पलंग से उठाकर फेंका, तो उसे काफी गहरी चोटें लग गई।

हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद डॉक्टर्स ने पुलिस को मामले की सूचन दी। पहले तो रोबर्ट और मेगन पर बच्चे के ऊपर फिजिकल एब्यूज का केस दर्ज किया गया था। लेकिन हॉस्पिटल में ही जेक्सन की जान चली गई, जिसके बाद उन पर बच्चे की मौत का केस बनाया गया।

जेल में काट रहे हैं सजा

 

सुनवाई के दौरान कोर्ट को ऐसी कई बातें पता चली, जिसके बाद जज भी हैरत में थे। रोबर्ट मौज-मस्ती के लिए बच्चे को यूं टॉर्चर करता था। जब जेक्सन रोता, तो रोबर्ट उसके गले में उंगली डाल उसे चुप करवाता था। अभी दोनों जेल में सजा का इंतजार कर रहे हैं। रोबर्ट को बच्चे की जान लेने के जुर्म में उम्रकैद की सजा सुनाई जा सकती है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...