Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

बंदरों की अजीबोगरीब करामात के किस्से आए दिनों सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा मथुरा के वृंदावन में सामने आया है। दरअसल, हुआ यूं कि यहां बांके बिहारी मंदिर के सामने एक सपेरा अपने सांप को पिटारे से निकालने ही जा रहा था कि अचानक उसके पीछे से एक बंदर आया और सपेरे के हाथ से उसका सांप छीनकर कूंदते फांदते एक मकान की छत पर जा बैठा।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस घटना का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपेरा अपना करतब दिखाने के लिए सांप को झोली से निकालता है। तभी इतने में एक बंदर सपेरे की ओर तेजी से लपकता है और सांप झपटकर सरपट भाग जाता है। सांप को लेकर भागते बंदर को देखने वाले वहां बहुत लोग थे लेकिन किसी को कुछ समझ आता उससे पहले ही बंदर ने ये कांड कर देता है। सपेरे को जब तक समझ आता तब तक बंदर छत पर चढ़ चुका था लेकिन फिर सपेरा उसे पकड़ने के लिए लपकता है।

हालांकि सपेरा बाद में बंदर को पकड़ने के लिए दीवार के सहारे ऊपर छत पर चढ़ता तो है लेकिन वहां से वह फिसल जाता है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बंदर ने बाद में उस सांप को खा लिया। वैसे अभी तक यही माना जाता रहा है कि बंदर की प्रजाति शाकाहारी होती है लेकिन, वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बंदर ने सांप को मारकर खा लिया है। बाद में उसपर सांप के जहर का असर हुआ या नहीं इस बात की पुष्टि किसी ने नहीं की।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement