Home Jara Hat Ke Viral Video Of Doctor Who Is Dancing With Pregnant Women

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

तो इसलिए इस शख्स को कहा जाता है डांसिंग डॉक्टर!

Jara Hat Ke | 25-Jan-2018 | Posted by - Admin
   
Viral Video of Doctor Who Is Dancing With Pregnant Women

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

अगर आप सोशल मीडिया की वायरल वीडियो में गर्भवती महिला को डॉक्टर के संग नाचते हुएं देखें तो जरूर हैरानी होगी। आप सोचेंगे कि ऐसी स्थिति में कोई महिला कैसे ठुमके लगा सकती है। वह भी अस्पताल के वॉर्ड में जहां शोरशराबा मचाने की पाबंदी होती है लेकिन ऐसा हुआ है। जी हां,इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ऐसी ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्राजील में रहने वाले डॉक्टर फर्नांडो ग्देस दा कुन्हा का दावा है कि प्रेग्नेंसी के दौरान डांस महिलाओं के दर्द को कम कर सकता है। उनका कहना है कि ऐसा करने से महिलाओं की डिलीवरी आसानी से हो जाती है।

 

<iframe width="350" height="310" src="https://www.youtube.com/embed/FVyMwJnn0RQ" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

उनकी यह बात आपको भले ही अजीब लग सकती है लेकिन ये डॉक्टर ऐसा सोचते हैं। इसलिए वह नियमित रूप से अपने ऐसे पेशेंट को रुटीन एक्सरसाइज के तहत डांस कराते हैं। मजेदार बात तो ये है कि डॉक्टर खुद इस दौरान गर्भवती महिलाओं को डांस स्टेप्स बताते हैं, जिन्हें वे बाद में फॉलो करती हैं। उनकी इस हरकत पर लोगों ने इन्हें “डांसिंग डॉक्टर” का ही नाम दे दिया है।

 

दुनिया भर में डॉक्टर फर्नांडो के इस अजीबोगरीब इलाज के तरीके का जिक्र हो रहा है। डॉक्टर फर्नांडो का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि इसे बीते साल अगस्त माह का वीडियो बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह इसमें एक गर्भवती महिला को डांस स्टेप्स करा रहे हैं। वहीं गर्भवती महिला भी उनके स्टेप्स की हू-ब-हू नकल कर रही है।

बता दें डॉक्टर फर्नांडो की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। उनके इस खास तरीके के इलाज ने ही उनको इतना पॉपुलर करने में मदद की है। आज डॉक्टर को तकरीबन 33 हजार लोग फॉलो करते हैं। वहीं, यूट्यूब पर उनके इस ताजा वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555







TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion

Loading...




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news