Abram Shouted At Photographers For No Pictures

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

कभी आपने फ्लाइट में किसी भिखारी को भीख मांगते देखा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें फ्लाइट के अंदर एक भिखारी भीख मांगता दिखाई दे रहा है।

फ्लाइट में धंधा!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भिखारी दोहा से शिराज एयरपोर्ट जा रहा था। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि भिखारी फ्लाइट में खड़ा है और लोगों से पैसे मांग रहा है। उसे भीख मांगता देखकर लोग सकपका जाते हैं। तभी दो क्रू मेंबर इस भिखारी को समझाने के लिए दौड़कर आते हैं और उसे बैठ जाने की सलाह देते हैं। भिखारी पर रहम खाकर एक शख्स उसे कुछ पैसे दे देता है।

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एयर होस्टेस इस भिखारी को भीख मांगना छोडकर शांति से बैठने की सलाह देती रही लेकिन वह नहीं माना। वीडियो में यह भी दिखा कि भिखारी जेब से एक पर्चा निकालकर उसे विमान के स्टाफ को थमाता है। कुछ यात्रियों को इसमें हास्य का पुट मिलता है तो वो जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इस मौके का विमान में सवार कई लोगों ने खूब मजा लिया। लोगों ने भिखारी का खूब मजाक उड़ाया। घटना का वीडियो प्लेन में सवार किसी यात्री ने बना लिया जिसे उसने बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। बस फिर क्या था, ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement