Home Jara Hat Ke Video: Older Man Surprise His Valentine With Chocolates And Roses

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

पार्टी ने यशवंत सिन्हा को अहमियत दी जिससे वो अहंकारी हो गए: BJP सांसद

काबुल में आत्मघाती हमला, 9 लोगों की मौत, 56 घायल

सीताराम येचुरी फिर चुने गए CPI(M) के महसचिव

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली मुठभेड़ में अबतक 14 नक्सली ढेर

So Cute: बुजुर्ग ने पत्‍नी को दिया प्‍यार का बेहतरीन तोहफा, देखें वीडियो

Jara Hat Ke | 10-Feb-2018 | Posted by - Admin
   
Video: Older Man Surprise His Valentine With Chocolates And Roses

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

इस समय दुनियाभर में प्यार का त्योहार वैलेंटाइन वीक बड़े हर्षोल्‍लास के साथ सेलिब्रेट किया जा रहा है। सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि इस सप्ताह को हर उम्र के लोग अपने अंदाज में मनाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का अपनी पत्नी को खूबसूरत फूलों और चॉकलेट के साथ दिए सरप्राइज का बेहद ही क्यूट वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोगों द्वारा इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

यह वीडियो लॉस एंजेलिस के वेन नायस फ्लायवे का है। जिसमें एक बुजुर्ग अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए हाथों में फूलों का गुलदस्ता और चॉकलेट्स के साथ उनका स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बुजुर्ग को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई जवान लड़का, लड़की को डेट पर ले जाने के लिए खड़ा है।

 

 

वीडियो में देख सकते हैं जैसे ही उनकी पत्नी उनके पास पहुंचीं तो वह भी हैरान रह गईं। सबसे पहले वह उनसे गले लगकर मिले और फिर उन्होंने फूल और चॉकलेट दिए। 30 सेकंड का यह वीडियो बहुत ही क्यूट है और लोग भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें, बुजुर्ग अंकल का यह रोमांटिक वीडियो दो साल पुराना है। यह वीडियो वैलेंटाइन वीक में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों का यह प्यारा सा वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555







TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion

Loading...




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news