Abram Shouted At Photographers For No Pictures

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आज हम आपको एक ऐसी महिला से रूबरू करवाएंगे जो यमराज से भी एक कदम आगे है। इस महिला के पास ऐसी अलौकिक शक्ति है जिससे आम इंसान आज तक वंचित है। दरअसल, इस महिला को पहले ही ज्ञात हो जाता है कि किस व्यक्ति की मौत कब होगी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली 24 वर्षीय “अरी” का ये दावा है कि वह अपनी शक्तियों से पता लगा लेती हैं कि किस व्यक्ति की मौत होने वाली है। उनका कहना है कि वह अपने “सिक्स्थ सेंस” की मदद से ऐसा कर पाती हैं। अरी ने बताया कि जब वो 12 साल की थी तब से उसे आभास होना शुरू हुआ।

उसने कहा कि 12 साल की उम्र में वह एकबार अपने किसी रिश्तेदार को देखने पहुंची थी। अरी के मुताबिक, उसे एक बेहद अजीब सी गंध का अहसास हुआ था। ताज्जुब की बात ये है कि अरि के अलावा उस गंध को उनके परिवार का कोई और सदस्य नहीं सूंघ पाया। इसके बाद अरी को ऐसी ही गंध कई और लोगों के पास आई, ये भी कुछ दिनों बाद मर गए।

 

इस सिक्स्थ सेंस के बावजूद वह किसी की जान नहीं बचा पाती। अरी सबकुछ पता रहते हुए भी यह नहीं बताती कि कौन मरने वाला है। उसे लगता है कि ऐसा करना सही नहीं होगा। अरी को यह भी नहीं पता कि इसका क्या अंजाम होगा और लोग उसकी बातों पर कैसे रिएक्ट करेंगे। अरी सोचती है कि उसे नियति से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए इसलिए वह किसी को मौत के बारे में नहीं बताती।

उनका कहना है कि हर इंसान में ऐसी कोई न कोई शक्ति है, लेकिन दबाव के कारण लोग इन्हें धार नहीं दे पाते और जो शक्तियां उन्हें पैदा होने के साथ मिलती है वह बड़े होने तक क्षीण हो जाती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement