Home Jara Hat Ke This Couple Gets Married In Court Bathroom

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

इस जोड़े ने की अदालत के बाथरूम में शादी, ये थी वजह

Jara Hat Ke | 04-Feb-2018 | Posted by - Admin
   
This Couple Gets Married in Court Bathroom

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

शादी एक ऐसा बंधन है जिसके लिए ढेरों तैयारियां की जाती हैं। संगीत से लेकर मंडप की लोकेशन तक लोग लाखों रुपए खर्च कर देते हैं, सिर्फ इसे यादगार बनाने के लिए। मगर, हाल ही में अमेरिका के न्‍यू जर्सी से एक अनोखी खबर आई कि एक जोड़े ने अदालत पहुंचकर कोर्ट रूम की जगह वहां के बाथरूम में शादी की।

 

 

तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

सब लोगों की तरह भी इस जोड़े ने भी अपनी शादी शानदार तरीके से करने की सोची थी। कम से कम ये तो बिल्‍कुल नहीं सोचा था कि बाथरूम टैप और सिंक की गवाही में उनकी शादी की कस्‍में पूरी होंगी। पर उनकी मजबूरी ने ऐसा ही माहौल बना दिया और उनकी ये विवश्‍ता सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है।

 

 

इस वजह से की बाथरूम में शादी

ब्रायन और मारिया स्कूल्ज नाम के इस कपल ने पिछले दिनों शादी की है, जो हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है, क्‍योंकि ये शादी किसी शानदार लोकेशन पर नहीं, बल्कि बाथरूम में हुई है। दरअसल, ऐसा दूल्हे की मां की खराब तबीयत के चलते किया गया। शादी के लिए परिजनों के साथ ब्रायन और मारिया कोर्ट में पहुंचे थे जहां दूल्हे की मां बाथरूम गई तो वहीं उन्‍हें अस्‍थमा का अटैक पड़ा और सांस लेने में परेशानी होनी लगी।

 

 

चेहरा पसीने से तरतबर हो गया और सांस नहीं लेने की वजह से चेहरा पीला पड़ गया। उनको प्राथमिक इलाज के तौर पर कोर्ट के अंदर बने बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया गया।

 

 

45 दिन टालनी पड़ती शादी

अमेरिका की मॉनमाउथ काउंटी कोर्ट हाउस के शैरिफ ने बीमार महिला के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था कराई, तब जाकर उनकी तबीयत में सुधार हुआ। पर उन्‍हें उठाकर तुरंत कोर्ट में ले जाना संभव नहीं था। लिहाजा दोनों ने बाथरूम में शादी कर ली। ऐसा करने की वजह ये थी कि अगर वो शादी टालते तो उन्हें मैरेज लाइसेंस के लिए 45 दिनों का और इंतजार करना पड़ता।

 

 

इसलिए कोर्ट के एक अफसर ने ही उन्हें सुझाव दिया कि वे उसी दिन शादी कर लें, जिसे मानकर मां की हालत के मद्दे नजर ब्रायन ने ये फैसला लिया और मारिया ने उसे माना।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555







TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion

Loading...




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news