Home Jara Hat Ke The Woman Stunned After Listen To The Doctor Statement

7 लड़कियों और 11 लड़कों समेत 18 बच्चों को मिलेगा नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड

पद्मावत के रिलीज वाले दिन जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा: कलवी

लखनऊ: ब्राइटलैंड स्कूल के प्रिसिंपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिल्म पद्मावत पर बोले अनिल विज- SC ने हमारा पक्ष सुने बिना फैसला दिया

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर महोत्सव आज से शुरू

डॉक्टर की बात सुन दंग रह गई महिला

Jara Hat Ke | 08-Aug-2017 | Posted by - Admin

   
The woman stunned after listen to the doctor statement

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आज के समय में इंसान सांसे लेने से ज्यादा दवाइयां खाता है। तरह-तरह की बीमारियां हमारे शरीर को बेजान कर देतीं हैं। सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि डॉक्टर्स भी इन बीमारियों को न तो सही ढंग से पहचान पाते हैं और ना ही उसकी सही दावा दे पाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ ऑस्ट्रेलिया में।    

    

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया में 30 साल की एक महिला पेट दर्द की समस्या लेकर हॉस्पिटल पहुंची। डॉक्टर्स ने जब उनका चेकअप किया तो उन्हें लगा कि शायद पेट में पथरी होगा, लेकिन सीटी स्कैन में कुछ और ही सच्चाई सामने आई।

ये है पूरा मामला..

 

महिला के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन, एक वेबसाइट के मुताबिक, महिला को दो दिनों से लगातार पेट में दर्द हो रहा था। जिसके कारण उसकी हालत काफी बिगड़ने लगी। दर्द जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो डॉक्टर को दिखाने के लिए वो हॉस्पिटल पहुंच गई। महिला को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया, जहां कुछ समय तक डॉक्टर्स ने उसे ऑब्जर्वेशन पर रखा।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान उसे वोमेटिंग और फीवर भी होने लगा। डॉक्टर्स को पहले लगा कि ये समस्याएं पेट में पथरी की वजह से हो रही है लेकिन, जब सिटी स्कैन का रिपोर्ट आया तो महिला के पेट में 7 सेंटीमीटर मेटल तार का टुकड़ा मिला। इसके बाद सर्जन ने तुरंत ऑपरेशन करके उस तार के टुकड़े को बाहर निकाला। डॉक्टर्स का कहना था कि महिला कई सालों से दांत में मेटल तार लगा रही थी। 10 साल पहले उस तार के एक टुकड़ा को महिला ने निगल लिया, जिसके कारण उसकी ऐसी हालत हो गई। कुछ समय तक हॉस्पिटल में रहने के बाद अब वो पूरी तरह स्वस्थ है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555







Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news