Box Office Collection of Raazi

 

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

कहते हैं पुरानी हवेलियों में काफी राज़ छुपे होते हैं। जब धीरे-धीरे यह राज़ सामने आने लगते है तो लोगों का दिल देहलने लगता है। ऐसा ही कुछ हुआ नॉर्थ आयरलैंड में। यहां के बेलफास्ट में रहने वाली लौरा क्लार्क ने दावा किया है कि पिछले साल हैलोवीन पर उनकी एक तस्वीर में उनके स्वर्गीय पिता की परछाई कैद हुई थी। जी हां, लौरा ने ये तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा ही दावा किया है। 

क्या है पूरा मामला...

 


34 साल की लौरा अपने चार बच्चों और पति के साथ हैलोवीन सेलिब्रेट कर रही थीं। पार्टी में लौरा की बहन ने उनकी एक तस्वीर खींची, जिसमें वो अपने तीन साल के बेटे थियो को गोद में लिए खड़ी थी। हैलोवीन के अगले दिन जब पूरी फैमिली पार्टी की फोटोज देख रही थी, तभी लौरा के हसबैंड की नजर इस तस्वीर पर पड़ी। उन्हें पहली नजर में इसमें कुछ अजीब सा दिखा। गौर से देखने पर उन्होंने नोटिस किया कि तस्वीर में लौरा के अलावा किसी और का हाथ नजर आ रहा था, जिसने थियो को पकड़ा हुआ था। साथ ही थियो के तीन पैर नजर आ रहे थे। लौरा के मुताबिक, ये उनके पिता टेरी के हाथ थे, जिनकी मौत थियो के जन्म के कुछ ही दिनों बाद हुई थी।

 


घर पर होती थी अजीबोगरीब घटनाएं


लौरा के मुताबिक, थियो से उनके पिता कभी मिल नहीं पाए। हो सकता है हैलोवीन के दिन वो अपने पोते से मिलने आए होंगे। इससे पहले भी उनके घर पर ऐसी कई छोटी-छोटी घटनाएं होती रहती थीं, जिन्हें सुपर नैचुरल कहा जा सकता है। इंटरनेट पर इस तस्वीर को कई बार शेयर किया गया है। जहां कुछ लोग लौरा की बात को सच मान रहे हैं, वहीं कुछ का ये भी कहना है कि कैमरा में किसी गड़बड़ की वजह से ऐसी तस्वीर आई होगी। वो इसे तकनीकी गड़बड़ी मान रहे हैं।


यह भी पढ़ें

इस विशालकाय जीव को बीच पर देखकर पर्यटक रह गया हैरान !

ख़त्म हुई “बाजीराव-मस्तानी” की प्रेम कहानी

आपके पेट्स तो ऐसे नहीं हैं.....

नागपंचमी के दिन इन नागों की जाती है पूजा

सपने में दुल्हन देखने का असल जीवन में असर ...

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll