Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

तस्वीरों में जिस व्यक्ति को आप देख रहे हैं वो ब्राज़ील का है। ये शख्स उल्टा सिर और गंभीर रूप से विकृत अंगों के साथ पैदा हुआ था। इन अंगों को अपनी ताकत बनाकर जीवन में सफल होने के लिए इसने सभी बाधाओं को पार किया। अब अपनी जिंदगी के इसी संघर्ष को दुनिया के सामने लाने किए लिए इसने एक किताब लिखी है।

Claudio Viera de Oliveria नमक इस व्यक्ति का जन्म arthrogryposis नाम की एक बीमारी के साथ हुआ था। बीमारी के कारण उसका सिर उल्टा हो गया था और गलत तरीके से सामना कर रहा था। इस दुर्लभ स्थिति वाले लोग अपने शरीर के जोड़ों को एक साथ जुड़े हुए हैं। अपनी शारीरिक विकृतियों के बावजूद, ओलिवरिया जीवन की चुनौतियों पर काबू पाने के तरीके से उबरा।

ना सिर्फ शब्द टाइप करने के लिए ओलिवरिया ने मुंह से पेन का इस्तेमाल किया बल्कि उसने अपने होंठों की सहायता से कंप्यूटर माउस या फोन का भी उपयोग करना सीखा। आपको बता दें कि उन्होंने सफलतापूर्वक अपनी शिक्षा पूरी कर ली है और अब वो एक एकाउंटेंट हैं। गौरतलब है कि अब ओलिवरिया अक्सर विशेष कार्यक्रमों में प्रेरणात्मक भाषण देते हैं।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement