Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

दुनिया में एक जगह ऐसी है जहां पर सिर्फ किस करने के लिए लोग लंबी लाइन लगाते हैं। जी हां, ये हकीकत है। शायद इसलिए इस गली का नाम ही “किस स्ट्रीट” रख दिया गया है। ये जगह सेंट्रल मेक्सिको के गुआनाजुआतो में है। यहां एक छोटी सी गली है जिसमें किस करने के लिए लोग लाइन लगाकर बेसब्री से अपने नंबर का इंतजार करते हैं।

 

किस स्ट्रीट की कहानी

दरअसल, ऐसी मान्यता है कि जो कपल इस गली में किस करते हैं वह आगे आने वाले 15 सालों तक साथ में रहते हैं और हमेशा खुश रहते हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर यह गली गुलजार हो जाती है क्योंकि फरवरी माह में यहां बड़ी संख्या में लोग आते हैं और इस गली में किस करते हैं, ताकी उनका प्यारा हमेशा बना रहे।

ऐसे हुई फेमस

कहा जाता है कि यहां पर प्यार के दो पंछी रहते थे जो एक एक दूसरे से बेइंतहा प्यार किया करते थे। लड़के का नाम लुईस था और लड़की का नाम डोना कार्मेन था। डोना काफी अमीर घराने से थी लेकिन लड़का काफी गरीब परिवार से था। ऐसा कहा जाता है कि लड़के ने लड़की से मिलने के लिए लड़की के कमरे के पास ही एक किराए का कमरा ले लिया। वहां दोनों देर रात तक मिला करते थे और इस गली में ही किस किया करते थे। जब परिवार वालों को इस बात का पता चला तो लड़की के पिता ने उसे काफी फटकार लगाई और उससे मिलने से मना कर दिया, लेकिन दोनों ने यह बात नहीं मानी।

 

लड़की के पिता को बेटी की यह बात बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने गुस्से में आकर अपनी बेटी की हत्या कर दी। लड़की को बचाने के लिए ही लड़के ने बालकनी से छलांग लगा दी थी। लेकिन वह उसे बचा नहीं पाया और लड़के की कूदने से गर्दन टूट गई थी उस किस्से के इतने सालों बाद भी कपल यहां पर आते हैं और अपने प्यार का संदेश छोड़ने के लिए अपना नाम यहां पर लिखते हैं। साथ ही कुछ व्यक्ति खिड़की पर ताले भी लगाते हैं जिस कमरे में लड़की रहा करती थी वहां पर एक गिफ्ट की दुकान है। जो भी व्यक्ति यहां आता है वह उस दुकान से गिफ्ट लेकर ही जाता है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement