Home Jara Hat Ke The Dog Got Lost In Its Own Hair

दिल्लीः स्कूल वैन-दूध टैंकर की टक्कर, दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल, 4 गंभीर

पंजाबः गियासपुर में गैस सिलेंडर फटा, 24 घायल

कुशीनगर हादसाः पीएम मोदी ने घटना पर दुख जताया

बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसाः बीजेपी करेगी 12.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस

कुशीनगर हादसे में जांच के आदेश दिए हैं- पीयूष गोयल, रेल मंत्री

अपने ही बालों में खो गया डॉग, फिर ऐसे बची जान...

| Last Updated : 2017-11-23 12:10:06

The Dog Got Lost in its Own Hair


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

किसी के इतने ज्यादा बाल बढ़ जाएं और वो उसी में घुम हो जाए सुनने बेहद अजीब लगे पर ये सच है। ऐसा ही वाकया सामने आया मिसिसिपी के क्लार्क्सडेल शहर में, जहां एक व्यक्ति के पालतु कुत्ते का अपने ही बालों से बुरा हाल हो गया था। 3 साल के इस कुत्ते के बाल इतनी तेजी से बढ़ गए थे कि इससे पूरी तरह ढक गया था, हद तो तब हो गई जब इस तीन साल के पपी का चलना और सांस लेना भी मुश्किल हो गया। Clarksdale Animal Rescue Effort and Shelter के डॉक्टर्स के मुताबिक जब इस डॉग को यहां लाया गया तो लगा कि एक बड़ा सा बालों का एक ढेर है। डॉग की हालत देख वे भी दंग रह गए। एक ऑफिशियल ने कहा, मैंने कभी भी एक डॉग के इतने मोटे बाल नहीं देखे, यह इसमें पूरी तरह गायब हो चुका था। इसे सांस लेने और चलने में भी तकलीफ हो रही थी, इससे इसकी जान को खतरा था।

शरीर से ने निकले इतने बाल

जब डॉक्टर्स ने इसे बचाने के लिए इसपर ऊगे अतिरिक्त बालों को हटाया तो ऐसा लगा कि जैसे इसे अपने ही बालों ने जकड़ कर रखा था। इसके शरीर से करीब 2 किलो बालों का ढेर निकला।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...







खबरें आपके काम की