Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

किसी के इतने ज्यादा बाल बढ़ जाएं और वो उसी में घुम हो जाए सुनने बेहद अजीब लगे पर ये सच है। ऐसा ही वाकया सामने आया मिसिसिपी के क्लार्क्सडेल शहर में, जहां एक व्यक्ति के पालतु कुत्ते का अपने ही बालों से बुरा हाल हो गया था। 3 साल के इस कुत्ते के बाल इतनी तेजी से बढ़ गए थे कि इससे पूरी तरह ढक गया था, हद तो तब हो गई जब इस तीन साल के पपी का चलना और सांस लेना भी मुश्किल हो गया। Clarksdale Animal Rescue Effort and Shelter के डॉक्टर्स के मुताबिक जब इस डॉग को यहां लाया गया तो लगा कि एक बड़ा सा बालों का एक ढेर है। डॉग की हालत देख वे भी दंग रह गए। एक ऑफिशियल ने कहा, मैंने कभी भी एक डॉग के इतने मोटे बाल नहीं देखे, यह इसमें पूरी तरह गायब हो चुका था। इसे सांस लेने और चलने में भी तकलीफ हो रही थी, इससे इसकी जान को खतरा था।

शरीर से ने निकले इतने बाल

जब डॉक्टर्स ने इसे बचाने के लिए इसपर ऊगे अतिरिक्त बालों को हटाया तो ऐसा लगा कि जैसे इसे अपने ही बालों ने जकड़ कर रखा था। इसके शरीर से करीब 2 किलो बालों का ढेर निकला।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement