Sooraj Pancholi to donate his earnings from satellite shankar to army

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क

 

दुनिया अजब-गजब चीजों से भरी पड़ी है। कभी-कभी लगता है कि कुदरत के करिश्मे को समझ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। आपने आजतक जुड़वां भाई, जुड़वां बहनों के बारे में तो सुना होगा लेकिन आज हम आपको जुड़वां पति-पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि यह अनोखे जुड़वां पति-पत्नी अपनी हूबहू शक्ल के लिए देश भर में काफी मशहूर हैं। जानकारी के मुताबिक, पति का नाम अलीना है तो वहीं पत्नी का नाम अलीसा बताया जा रहा है, दोनों ही रूस के रहने वाले हैं।

अलीना और अलीसा कई बार एक साथ घर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें पहचानना किसी के वश की बात नहीं होती है। इतना ही नहीं लोगों को भ्रम में डालने के लिए दोनों पति-पत्नी कई बार कई तर के मजाक भी करते हैं। जैसे कि एक ही जैसे कपड़े पहन लेना और आपस में नाम बदल कर बातें करने लगना आदि। अलीना और अलीसा की इन्ही हरकतों की वजह से लोग इस बात को कभी सपने में भी नहीं सोच पाते हैं कि वे दोनों पति-पत्नी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलीना और अलीसा ने लव मैरिज की है।

 

शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे। लेकिन यहां एक चौंकाने वाली बात ये है कि अलीना बेशक एक पुरुष है, लेकिन वे दिखने में एक लड़की जैसे ही है। अलीना और अलीसा की जोड़ी उनके पूरे एरिया में काफी हिट है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

अलीना और अलीसा के बारे में एक खास बात ये भी है कि अलीना और अलीसा को पहचानने में कई बार उनके घर वाले भी धोखा खा जाते हैं। बताया जा रहा है कि सबसे पहले साल 2016 में अलीना और अलीसा की फोटोज वायरल हुई थीं। लेकिन इनके बाद से अभी तक ऐसी जुड़वां पति-पत्नी की जोड़ी दोबारा नहीं दिखाई दी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement