Home Jara Hat Ke Story Of A Boy Who Becomes Dad At The Age Of Thirteen

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन बने माता पिता, बेटे का जन्म

हमें उम्मीद है आने वाले समय में कुछ नक्सली सरेंडर करेंगे: महाराष्ट्र DGP

दिल्ली: मानसरोवर पार्क के झुग्गी-बस्ती इलाके में लगी आग

कांग्रेस का लक्ष्य है "हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी साथ ले डूबेंगे": मीनाक्षी लेखी

कावेरी जल विवाद: विपक्षी पार्टियों का मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन

13 साल की उम्र में ये बच्चा बन गया था बाप!

Jara Hat Ke | 07-Apr-2018 | Posted by - Admin
   
Story Of A Boy Who Becomes Dad At the Age of Thirteen

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आज हम आपको एक ऐसे लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं जो महज 13 साल की उम्र में ही बाप बन गया था। इसकी कहानी जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

 

13 वर्षीय इस पिता की कहानी...

यह लड़का ब्रिटेन का रहने वाला है। साल 2009 में दुनिया के सामने जब यह खबर आई कि 13 साल का लड़का एक बच्चे का बाप बना है तो सब दंग रह गए। कई लोगों को इस खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा था।

एल्फी नामक इस 13 साल के किशोर के पिता बनने की सही जानकारी थी, जिसे खुद “द सन” ने छापा था। “DAD AT 13” नाम से छपी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट जब दुनिया की नजर में आई तो सबकी आंखें फटी रह गई। देखते ही देखते एल्फी का नाम इतना मशहूर हो गया कि लोग इसके बारे में बात करने लगे। रिपोर्ट की मानें तो इसकी उम्र जब 12 साल थी तब इसे 15 वर्षीय एक की लड़की से प्यार हो गया और एक साल बाद वह पिता बन गया। एल्फी की एक तस्वीर जिसमें वह अपनी बच्ची को हाथ में पकड़े हुए बैठा है उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में रही।

 

खुद एल्फी इसे काफी शानदार एहसास बताते हैं लेकिन 13 साल के इस पिता की कहानी में तब दुखद मोड़ आया जब एक साल बाद उसे धोखा मिला। उस लड़की ने किसी और से शादी कर ली। एल्फी को जब पता लगा था कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है तो उन्होंने खुद अपनी गर्लफ्रेंड को सपोर्ट करते हुए कहा था कि हम इस बच्चे को जन्म देंगे।

उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को अबॉर्शन की बात से साफ इंकार करते हुए कहा था कि मैं इस बच्चे की जिम्मेदारी लूंगा। एल्फी को इस बात की बिलकुल परवाह नहीं थी कि लोग क्या सोचेंगे। उन्होंने वही किया जो उन्हें सही लगा। उधर जब उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया तो एल्फी को इतना गहरा सदमा लगा कि वह नशे की लत में पड़ गया। सिर्फ इतना ही नहीं, अपनी इसी बुरी आदत के चलते वह कम उम्र में ही जेल भी जा चुका है।

 

गर्लफ्रेंड के यूं छोड़कर चले जाने के बाद एल्फी को महसूस हुआ कि कहीं यह बच्चा किसी और का तो नहीं। आखिर एल्फी को प्यार में धोखा मिला था। इसी शक में एल्फी के दिमाग में न जाने क्या-क्या आने लगा। एकबार उन्होंने डीएनए टेस्ट कराने के बारे में भी सोचा। इस संबंध में भी कई मीडिया रिपोर्ट भी छपी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555







TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion

Loading...




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news