Abram Shouted At Photographers For No Pictures

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

पानी में फोटोशूट के दौरान एक मॉडल के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल अमेरिका के कैलिफोर्निया की 19 वर्षीय मॉडल कटरीना एले जारुत्स्की शार्क के साथ स्वीमिंग करते हुए फोटोशूट करवा रही थीं। कटरीना एक नामी इंस्टाग्राम मॉडल हैं। बहामास में फोटोशूट के दौरान उनके साथ जो हुआ वो बिल्कुल अजीबोगरीब था।

जब शार्क ने किया मॉडल पर Attack

जब कटरीना शार्क के साथ पानी में फोटोशूट करवा रही थी तो उसी वक्त एक शार्क ने पीछे से आकर उनके हाथों को काट लिया। ये हादसा स्टैनियल के में हुआ था। फोटोशूट कटरीना के ब्वॉयफ्रेंड के पापा कर रहे थे। कटरीना एले जारुत्स्की अपने ब्वॉयफ्रेंड और उसके परिवार के साथ छुट्टियों मनाने गई थीं। उस इलाके में शार्क के साथ स्वीमिंग करने का मजा ही अलग है लेकिन वह साइन बोर्ड देखना भूल गई थी कि ये शार्क काट भी सकती हैं।

 

मॉडल ने दिखाई समझदारी

कटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया – “मेरी कलाई शार्क के मुंह में थी। मुझे महसूस हो रहा था कि उसके दांत मेरे हाथ को पकड़ रहे हैं। जैसे ही उसने मेरा हाथ पकड़ा, उसी वक्त मैंने अपना हाथ झटका और उसे शार्क के मुंह से निकालने की कोशिश की।” शार्क के मुंह से हाथ निकालने के बाद कटरीना ने अपनी कलाई जोर से पकड़ी और बाहर की तरफ आने लगी।

अगर वो कलाई को नहीं पकड़ती तो खून की खुशबू बाकी शार्क तक पहुंच जाती जिससे सारे शार्क उन पर अटैक कर सकते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा होने के बाद कटरीना को क्लीनिक ले जाया गया और ट्रीटमेंट कराया गया। बाद में वह फ्लोरिडा चली गईं। यहां वह यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी में पढ़ाई करती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement