Home Jara Hat Ke Seven Venomous Snake Come Out From One Home

दिल्लीः स्कूल वैन-दूध टैंकर की टक्कर, दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल, 4 गंभीर

पंजाबः गियासपुर में गैस सिलेंडर फटा, 24 घायल

कुशीनगर हादसाः पीएम मोदी ने घटना पर दुख जताया

बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसाः बीजेपी करेगी 12.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस

कुशीनगर हादसे में जांच के आदेश दिए हैं- पीयूष गोयल, रेल मंत्री

आश्चर्य: जब सांपों की आ गई फौज!

| Last Updated : 2018-01-29 12:07:04

Seven Venomous Snake Come Out From One Home


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

सांप को देख कर अक्सर लोगों की चीख निकल जाती है। सापों के किस्से काफी चौकानें वाले भी होते हैं। इन दिनों जहरीले सांपो का एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसे सुनने भर से ही लोगों की चीख निकल गई।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के सिवान जिले गोरेयाकोठी प्रखंड के जामो थाना क्षेत्र के हरिपुर कला गांव में रहने वाले शिक्षक रामपूजन राम के पुराने घर की मरम्मत का काम चल रहा था, तभी मजदूर ने एक सांप को देखा, जिसके बाद सांप को मार दिया गया। यह सिलसिला यहीं नहीं थमा, इसके बाद एक-एक कर छह और गेहुमन सांप निकले जिसे देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

एक साथ 6 गेहुअन सांप को देखकर वहां मौजूद मजदूर भी काम छोड़ भाग गए। एक साथ सांप निकलते देख घर के सभी सदस्यों के पसीने छूट गये। वह जोर-जोर से चिल्लाते हुए घर से बाहर भाग निकले। इतना ही नहीं वह इतना ड़र गये की बेहोश हो गए।

 

कुछ देर बाद आस-पड़ोस और मजदूरों की मदद से सांपों पर काबू पाया गया। यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई, वहीं पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...







खबरें आपके काम की