Abram Shouted At Photographers For No Pictures

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क

 

कभी-कभी अति उत्साह में किया गया काम बेहद खतरनाक साबित होता है। ऐसा ही एक किस्सा इन दिनों मीडिया में छाया हुआ है। दरअसल, एक रेस्तरां ने अपने ग्राहकों को ऐसा फूड ऑफर दे दिया कि वह रातोंरात कंगाल हो गया। जी हां, चीन के इस रेस्तरां के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर पूरी दुनिया में किए जा रहे हैं।

अनलिमिटेड खाने का दिया ऑफर

आप यकीन नहीं करेंगे कि “JIAMENER” नामक इस रेस्तरां की लॉन्चिंग को अभी दो सप्ताह भी नहीं बीते थे कि इसके मालिक को मजबूरन इसे बंद करना पड़ गया। दरअसल, इसकी वजह यही फूड ऑफर बना है। जी हां, रेस्तरां के मालिक ने ग्राहकों को महज 1300 रुपए में अपने यहां महीनाभर अनलीमिटेड खाने का ऑफर दिया।

 

लोगों की लगी लाइन

चीन में जब लोगों को रेस्तरां के इस ऑफर के बारे में पता चला तो लोग इतने एक्साइटेड हो गए कि इसका असर रेस्तरां खुले रहने तक यानी पूरे दो हफ्ते तक नजर आया। 14 दिनों तक रेस्तरां के बाहर लगी लोगों की लाइन जरा भी देर के लिए नहीं टूटी।

मालिक को भारी पड़ गया यह फैसला

यहां खानेवालों का आना-जाना लगा रहा। कई बार लोग खाने के लिए घंटों खड़े भी रहे, लेकिन वापस लौटकर नहीं गए। होटल मालिक को पता भी नहीं था कि उसने कितनी बड़ी मुसीबत को दावत दे दी है। उसका अति उत्साह उस पर भारी पड़ने वाला था।

 

और फ्लॉप हो गया प्लान

महज दो हफ्तों के भीतर ही उसका यह प्लान इतने बुरे तरीके से फ्लॉप हुआ कि रेस्तरां दीवालिया हो गया। लोगों को भी भीड़ देखकर तो लोगों को यही लगा कि इस रेस्तरां की तो निकल पड़ी। लेकिन ये क्या हो गया रेस्तरां कमाई करने की बजाए उल्टा सब गवां बैठा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement