Nitin Gadkari Biopic Trailer Out

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

न्यूजर्सी में एक ऐसा मामला सामने आया कि पुलिस को एक जीव को लेकर फेसबुक पर पोस्ट तक साझा करनी पड़ी है। इगुआना (अमरिकी छिपकली) को लेकर नेप्च्यून टाउनशिप पुलिस विभाग ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा की, जोकि सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस ने एक जीव की तस्वीर साझा करते हुए एक मैसेज के जरिए उसके मालिक को खोजने के लिए लोगों से मदद मांगी। विडंबना तो यह है कि नेप्च्यून टाउनशिप पुलिस विभाग को खुद ही नहीं समझ में आया कि आखिर ये जीव कौन सा है।  

नेप्च्यून पुलिस विभाग इस अजीब से दिखने वाले जीव को लेकर घबरा गया और सोचा कि शायद सोशल मीडिया पर शेयर करने से लोग इसके बारे में कुछ बता पाएं कि यह क्या है और किसका है। नेप्च्यून टाउनशिप पुलिस विभाग ने फेसबुक पर पोस्ट साझा करते हुए बताया कि कैसे पुलिस को एक मगरमच्छ जैसे दिखने वाले जीव के बारे में एक कॉल प्राप्त हुई। बाद में पता चला कि वह एक व्यक्ति का पालतु जानवर है, जिसे इगुआना (अमेरिकी छिपकली) कहा जाता है।

 

पुलिस के पोस्ट शेयर करते ही जीव के मालिक ने देखकर जवाब दिया और इस तनाव भरी स्थिति से किसी अन्य को कोई परेशानी न हो इसके लिए पुलिस के पास गया। हालांकि उस जीव का मालिक उसे सुरक्षित घर ले आया। आपको बता दें कि उष्ण कटिबंधीय जलवायु पसंद करने वाली इगुआना (अमेरिकी छिपकली) आमतौर पर मध्य अमेरिका, कैरिबियन और न्यू जर्सी में पाई जाती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement