Box Office Collection of Race 3

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

इस दुनिया में ना जाने ऐसी कितनी इमारतें हैं जिनके अंदर बेहिसाब राज़ छुपे हुए हैं। इंग्लैंड में ऐसी ही एक बिल्डिंग इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। देश के सोमरसेट में बिक रहा 160 साल पुराना एक महल इन दिनों अपने राज़ों के लेकर सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल, एक बिजनेस फैमिली ने इसे 795000 पाउंड (करीब 6.80 करोड़ रु) में बेचने की पेशकश की। इसी को मद्देनज़र रखते हुए लोग इसे देखने पहुंचे और इसकी सच्चाई जानकर चौंक उठे। असल में एक जमाने में ये महल एक कोर्ट और जेल हुआ करता था। इसके ऊपर कोर्टरूम था तो वहीं तयखाने में बड़ी जेल थी जिसमें बंदियों को रखा जाता था।

अंदर का नजारा हिला देने वाला...

 

इसे खरीदने का मन बनाए कुछ लोगों ने महल को अंदर से देखा तो उनकी आंखें फटी रह गईं। 7 बेडरूम, एक आलीशान हॉल (जो पहले कोर्टरूम था)! दुनिया की तमाम सुविधाएं मौजूद थी और कहीं से भी ये नहीं कहा जा सकता था कि पहले ये कोर्टरूम और जेल रहा होगा।

जब विसिटर्स ने इसका तहखाना देखा तो वो और भी हैरान करने वाला था। तहखाने की जिन जेलों को पहले क्रिमिनल्स को रखने के लिए इस्तेमाल किया जाता था, अब उन्हें बेहतरीन ढंग से मॉडीफाई कर आलीशान बेडरूम्स में तब्दील कर दिया गया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll