Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सड़कों पर एक लड़की कटा सिर लेकर निकली है। सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने अबतक इस वीडियो को देखा है और अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो को देखकर आप डर भी जाएंगे और हैरान भी होंगे कि आखिर ये हुआ कैसे। 

क्रिस्टल हवांग नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर 28 अक्टूबर को रात साढ़े नौ बजे के आसपास एक ऐसा वीडियो अपनी प्रोफाइल पर पोस्ट किया जिस पर कई लोगों ने रिट्वीट करते हुए तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। वीडियो में दिखाया गया है कि 2 साल की माया हवांग नाम की लड़की अपना कट सिर लेकर चल रही है। माया के साथ उसकी छह साल की बड़ी बहन भी है जिसके हाथ में चाकू है। जिसने भी माया को देखा वह देखता ही रह गया और कुछ की तो चीख ही निकल गई। पहली नजर में देखने पर तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि आखिर ये कैसे हुआ। लेकिन जब मामला समझ में आया तो सभी ने माया की जमकर तारीफ की। माया को अपने स्कूल में बेस्ट पोशाक का अवार्ड भी दिया गया है।

आपको बता दें कि माया की ड्रेस उसकी मां क्रिस्टल ने खुद तैयार की थी। क्रिस्टल ने बताया कि उन्हें हैलोवीन पर बच्चों के लिए खास ड्रेस बनाने का ये खतरनाक आइडिया यूट्यूब पर वीडियो देखने के बाद आया। क्रिस्टल का कहना है कि वह बेहद खुश हैं कि उनकी बच्ची की पोशाक को इतना पसंद किया गया और माया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement