Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आज हम आपको दुनिया की सबसे हसीन दादी से रूबरू करवाएंगे। 48 साल की इस महिला के दो बेटे और दो बेटियां हैं जिनमें से दो की शादी भी हो चुकी है। बीते साल ही यह महिला दादी बनी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में रहने वाली “जीना स्टुअर्ट” को दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी मां बताया जा रहा है। यह नाम उन्हें उनके लाखों फॉलोअर्स ने दिया है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि उनकी उम्र पर कोई भी यकीन नहीं कर पाता। जब वह सुनते हैं कि महिला 48 साल की है तो दंग रह जाते हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि जीना ने इस साल मिस ऑस्ट्रेलिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया है जिसमें उसने अपने से तीन गुणा छोटी उम्र की मॉडल्स को भी चुनौती दे डाली है। उन्हें उम्मीद है कि वो मिस ऑस्ट्रेलिया 2018 का कॉन्टेस्ट जरूर जीत लेंगी। 18 साल की मॉडल्स की खूबसूरती भी इस 48 वर्षीय मॉडल के सामने फीकी पड़ जाती है। जीना कहती हैं कि उनकी खूबसूरती पूरी तरह से नेचुरल है। उन्होंने कोई भी सर्जरी नहीं कराई है।

उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से पीने के पानी का ध्यान रख रही हैं। वह ऐसी किसी भी पानी की बॉटल का इस्तेमाल नहीं करती जिसमें BPA हो। BPA जो बिस्फिनॉल के नाम से जाना जाता है, यह एक तरह का केमिकल है। बता दें यह केमिकल कई तरह से शरीर को प्रभावित करता है। इसके अलावा वह सिर्फ अलकलाइन पानी ही पीती हैं।

जीना अपनी स्किन पर लगाने के लिए कोई भी केमिकल बेस्ड ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल नहीं करती हैं। वह अपने बालों के लिए ऑर्गेनिक नारियल का तेल इस्तेमाल करती हैं और एक ऑर्गेनिक मॉस्चुराइजर यूज करती हैं। इसके अलावा वो सभी कॉस्मेटिक प्रोडक्टस से दूर रहती हैं। यही जीना की नेचुरल ब्यूटी का राज है। जीना इतनी पॉपुलर हैं कि आप इनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही इनके 72 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। यहां जीना अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर करने के साथ-साथ हेल्थ एंड ब्यूटी टिप्स दिया करती हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll