Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आसमानी बिजली न सिर्फ जिंदगियां लेती और तबाही लाती है, बल्कि शादियां भी तोड़ सकती है। बिहार के सारण जिले में ऐसा ही एक अजीब मामला देखने को मिला है। जानकारी के मुताबिक यहां आसमानी बिजली कड़कने की वजह से एक शादी टूट गई है। पुलिस ने बताया कि बिजली कड़कने पर दूल्हे की अजीब हरकत देख दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। 

दो गुटों के बीच मारपीट

सोनपुर पुलिस थाना के चित्रसेनपुर गांव की रेनू कुमारी (काल्पनिक नाम) ने दूल्हे से उस समय शादी से इनकार कर दिया, जब दूल्हे को पास के खेत में बिजली कड़कने पर अजीब हरकत करते देखा गया। यह सुनकर दूल्हे के परिजन स्तब्ध रह गए, क्योंकि शादी की कई रस्में पूरी हो चुकी थीं। उन्होंने विरोध किया लेकिन दुल्हन के परिजनों ने उनपर हमला कर दिया। 

 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “बिजली कड़कने के बाद दुल्हा ऐसा बर्ताव करने लगा जैसे वह डर रहा है।  दुल्हन ने सबके सामने उसके विचित्र व्यवहार के कारण उससे शादी नहीं करने की घोषणा कर दी।” थाना प्रभारी सिद्धेश्वर आजाद ने कहा कि वर पक्ष पर हमला करने के कारण दुल्हन पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इस घटना की इलाके में खूब चर्चा हो रही है। कुछ लोग लड़की के समर्थन में बोल रहे हैं तो वहीं कुछेक दूल्‍हे के परिवार के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं। दरअसल, प्रदेश में ऐसा पहला मामला हुआ है। इससे पहले ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब दुल्हनों ने रंग या शिक्षा या फिर मानसिक रुप से कमजोर दूल्‍हे को अपना जीवनसाथी मानने से इनकार कर दिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll