Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

शर्त लगाकर मिर्च खाने को लेकर एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। चीन के हुनान प्रांत में होने वाले एक वार्षिक मिर्च त्यौहार में मिर्च को प्यार करने वाले के लिए मिर्च-खाने वाली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमें एक व्यक्ति ने एक मिनट से अधिक समय में 50 मिर्च खा लिए। जी हां ये बात बिल्कुल सच है। उस शख्स ने 1 मिनट में 50 मिर्च खाकर वहीं मौजूद लोगों को चौंका दिया। सिर्फ इतना ही नहीं उसका ये वीडियो जिसने भी देखा वह हैरान रह गया।

मिर्च खाकर जीता 24-कैरेट के सोने का सिक्का

तांग शुईहुई नाम के स्थानीय लड़के ने प्रतियोगिता को जीतते हुए 3 ग्राम का 24-कैरेट के सोने से बना एक सिक्का भी अपने नाम कर लिया है। यह प्रतियोगिता निंगशियांग शहर के एक पार्क में आयोजित हुई थी। कई लोगों ने मिर्च का लुत्फ उठाने के लिए इसमें हिस्सा लिया था। मिर्च खाने वाली प्रतियोगिता का यह दूसरा साल था, इस प्रतियोगिता में 10 लोग शामिल हुए थे लेकिन 1 मिनट में 50 मिर्च खाकर तांग शुईहुई ने जीत दर्ज की।

 

यह प्रतियोगिता पानी से भरे एक मिर्च के पूल में हुई थी। इस प्रतियोगिता में लाल मिर्च का प्रयोग किया गया था। तांग ने सिर्फ 68 सेकेंड में अपनी मिर्च से भरी प्लेट को पूरा खाली कर दिया था। उसके इस करामात को देखकर लोग हैरान हो गए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement