Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

विज्ञान के आविष्‍कारों से भरी इस दुनिया में अभी भी कई लोग अंधविश्‍वास में जी रहे हैं। इस तरह एक आदमी को पुनर्जन्‍म पर यकीन है और इसीलिए उसने कोबरा को अपना जीवनसाथी बना लिया। इसका कारण यह है कि उसे यकीन है कि ये उसकी प्रेमिका का दूसरा जन्‍म है।

लौट आई मृत प्रेमिका

डेलीमेल की रिर्पोट में एक आदमी की अनोखी कहानी सुनाई गई है, जिसे जान कर आप हैरान रह जायेंगे। आपने बेशक पुनर्जन्म की कई कहानियां सुनी होंगी पर ये तो वाकई हटकर है। रिर्पोट के अनुसार सिंगापुर के रहने वाले इस शख्‍स ने 10 फुट लंबे कोबरा से शादी कर ली है, क्‍योंकि उसे यकीन है कि वास्‍तव में ये कोबरा उसकी प्रेमिका का नया जन्‍म है।

 

 

वास्‍तव में ये व्‍यक्‍ति बौद्ध सिद्धांत का मानने वाला है, इस मान्‍यता के अनुसार इंसान मृत्‍यु के बाद किसी ना किसी जानवर के रूप में पुनर्जन्‍म लेता है। इसकी गर्लफ्रेंड की मौत तकरीबन 5-6 साल पहले हो गई थी और ये उसके फिर जन्‍म लेने का इंतजार करता रहा और अब ये कोबरा मिलने के बाद उसे यकीन है कि उसका इंतजार पूरा हो गया।

वफादार यार कोबरा

खास बात ये है कि इसके दावे पर कोई उंगली भी नहीं उठा पा रहा है, क्‍योंकि कोबरा इस इंसान के साथ पूरा वफादार है। ये दोनों साथ में खाना खाते हैं, टीवी देखते हैं और जहां कहीं भी ये व्‍यक्‍ति जाता है कोबरा रूपी उसकी प्रेमिका उसके साथ जाती है। इसके बावजूद कभी भी इस कोबरा ने काटने या किसी भी तरह से डराने की कोशिश नहीं की। दोनों में गहरा प्यार है और वह पल भर के लिए भी एक-दूसरे से अलग नहीं होते, जिसे देखने वाले बेहद हैरान हो जाते हैं। 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll