Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

कर्नाटक के बेलागावी में एक पति ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति अपनी पत्नी को जबरन गंदी फिल्में दिखाता था और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था। वह उसे ठीक वैसे ही करने को कहता था, जैसा कि वीडियो में दिखाया जाता था।

इतना ही नहीं, पति पत्नी को कुत्ते के बच्चे के साथ भी संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। पीड़ित महिला के मुताबिक, एक दिन तो उसके पति ने हद कर दी। उसने धमकी दे डाली कि अगर कुत्ते के साथ संबंध नहीं बनाया तो वह उसके तीनों बच्चों के साथ घर से निकाल देगा। यह मामला साल 2017 का है। तब पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया था। महिला ने अपने एफआईआर में बताया था कि 22 मार्च, 2017 की रात उसका पति बाहर से एक कुत्ते का बच्चा लेकर आया था और उसे उसके साथ सोने के लिए मजबूर करने लगा था। 

 

पत्नी के आरोपों को देखते हुए अदालत ने पति को भयानक सजा दी है। अदालत ने उसे क्रूर अपराधी करार देते हुए 10 साल जेल की सजा सुनाई है। साथ ही उसपर 11 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement