Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

सोशल मीडिया पर वायरल खबर के मुताबिक एक शख्स ने गर्मी से परेशान होकर सूर्य देवता पर केस कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह खबर मध्यप्रदेश के शाजापुर डिस्ट्रिक्ट की बताई जा रही है। यहां एक युवक ने गर्मी से तंग आकर सूर्य देवता पर केस ठोक दिया है। जिस किसी ने इस मामले के बारे में जाना वह यही बोला कि ये तो किसी फिल्मी सीन की तरह हो गया है। कई लोगों ने तो इस मामले की बराबरी परेश रावल अभिनीत फिल्म “OMG” से कर डाली।

जब भगवान पर ठोका गया केस

याद हो परेश रावल ने फिल्म में बीमा क्लेम के लिए भगवान पर केस ठोक दिया था। ठीक उसी तरह मध्यप्रदेश के शाजापुर के रहने वाले इस शख्स ने बेहाल कर देने वाली गर्मी के लिए सूरज देवता को कसूरवार ठहराया है और उनपर केस दर्ज कर दिया है। शख्स का नाम शिवपाल सिंह बताया जाता है। शिवपाल ने शाजापुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

केस में क्या लिखा?

भगवान के खिलाफ अपनी शिकायत में शिवपालसिंह ने लिखा है कि मैं विगत एक सप्ताह से आसमान से बरसती आग के कारण मानसिक और शारीरिक रूप से कष्ट सह रहा हूं। इस गर्मी से मुझे मानसिक-शारीरिक दोनों ही तौर पर पीड़ा हो रही है, जिसके लिए मैं श्रीमान सूर्यनारायण, निवासी ब्रम्हांड को कसूरवार मानता हूं। शिवपाल सिंह चाहता है की उनकी इस शिकायत पर एक्शन लेते हुए भारतीय संविधान के अनुसार आवश्यक कानूनी धाराओं में कार्यवाही की जाए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement