Happy And Not Happy Bollywood Actors For Ranveer Deepika Marriage

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

किस्मत कभी भी पलट सकती है....एक बार फिर ये मुहावरा सच साबित हुआ। दरअसल, केरल के रहने वाले एक बेरोजगार शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसकी तकदीर रातोंरात बदल गई। जी हां, वह करोड़पति पलभर में बन बैठा। इसके पीछे काम आया उसका “लकी चार्म” यानी के उसकी किस्मत।

 

...और पलट गई किस्मत

केरल में कुट्टनाद के रहने वाले 30 वर्षीय तोजो मैथ्यू ने अपने दोस्तों की मदद से लॉटरी का एक टिकट खरीदा था, जिसका नंबर 075171 था। इसकी बदौलत उन्होंने सात मिलियन दिरहम यानी भारतीय मुद्रा के हिसाब से तकरीबन 13 करोड़ 10 लाख 45 हजार 144 रुपए झटके में जीत लिए।

नौकरी की तलाश में था तोजो

तोजो अबू धाबी में बतौर सिविल सुपरवाइजर के रूप में काम करते थे लेकिन हाल ही में उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी। वे बेरोजगार थे और नौकरी की तलाश में जुटे थे। वो भारत लौट रहे थे कि उन्होंने दोस्तों से पैसे जुटाकर 24 जून को भारत आने से पहले अबू धाबी एयरपोर्ट पर लॉटरी का एक टिकट खरीदा।

 

पाई-पाई का मोहताज़ था तोजो

बस इसी लॉटरी टिकट ने उनकी किस्मत चमका दी। अब तोजो करोड़पति बन चुके हैं। उनके पास 13 करोड़ रुपये है। इस बारे में तोजो की मां कुंजम्मा मैथ्यू कहती हैं, “मेरे तीन बेटे हैं, जिसमें से एक एक ऑटो ड्राइवर है और दो बेटे अबू धाबी में सिविल सुपरवाइजर हैं। तोजो का सपना एक आलीशान घर बनाने का था, लेकिन तब उसके पास पैसे नहीं थे। मगर अब तोजो लॉटरी की राशी से अपने इस सपने को पूरा कर पाएंगे। तोजो अपना सपना पूरा कर सकते हैं।” गौरतलब हो यह पहला मौका नहीं है जब किसी भारतीय ने लौटरी के जरिए इतने पैसे जीते हों, इसके पहले भी दुबई में एक भारतीय शख्स ने 12 मिलियन दिरहम जीते थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement