Home Jara Hat Ke Love Story Of Foot Bowler And Princess

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

फुटबॉलर और राजकुमारी के इश्‍क की दास्तान

jara-hat-ke | Last Updated : 2017-08-18 12:22:59


Love Story of Foot bowler and Princess


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क। 

 

कहतें है प्यार का कोई मज़हब नहीं होता है। जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ नीदरलैंड के रहने वाले 28 साल के पूर्व सेमी प्रोफेशनल फुटबॉलर डेनिस मुहम्मद अब्दुल्ला के साथ। दरअसल उनको अनजाने में एक लड़की से प्यार हो गया।

यह है इश्क की दास्तान...

 

दोनों की मुलाकात कुछ साल पहले एक कैफे में हुई थी, उस वक्त डेनिस सिंगापुर फुटबॉल टीम के मार्केटिंग मैनेजर थे। डेनिस को पहली नजर में ही राजकुमारी तुंकू से प्यार हो गया। इसके बाद डेनिस ने अपने प्यार का इज़हार किया और राजकुमारी ने उनके उसे कबूल भी कर लिया। उनके प्यार में सबसे बड़ी बाधा दोनों का मजहब बन गया।

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि डेनिस अपने प्यार के लिए धर्म परिवर्तन के लिए भी तैयार थे, क्योंकि डेनिस क्रिश्चियन फैमिली से आते थे और राजकुमारी मुस्लिम परिवार से तालुक रखती हैं। आखिरकार साल 2015 में डेनिस ने अपना क्रिश्चियन धर्म छोड़कर इस्लाम अपना लिया।

 

मुस्लिम रीति रिवाज से हुई शादी

 

बीते सोमवार को धर्म परिवर्तन करने के करीब दो साल बाद मलेशिया की राजकुमारी तुंकू तुन अमीना सुल्तान इब्राहिम और डेनिस मुहम्मद अब्दुल्ला की शादी मुस्लिम रीति रिवाज के तहत 330 रुपए दहेज देकर काफी शाही अंदाज में जोहर बहरू शहर में संपन्न हुई।

मलेशिया के सबसे पावरफुल सुल्तान, सुल्तान इब्राहिम इब्णी अलमारहुम सुल्तान इसकंदर की इकलौती बेटी की शादी में फैमिली के सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद रहे। वहीं, शादी के बाद पब्लिकल रिसेप्शन करीब 12 सौ लोग शरीक हुए।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...