Akshay Kumar Gold And John Abraham Satyameva Jayate Box Office Collection Day 2

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

21वीं सदी में टेक्नोलॉजी अपने चरम स्तर पर है लेकिन आज भी दुनिया में ऐसे कई कोने है जो इन सब चीजों से परे हैं। आज भी लोग जंगलों में अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं और येही सोच रहे हैं की काश किसी की नज़र हम पर भी पड़े। वे इसी सोच में हैं की कब वो भी बाहर की खूबसूरत दुनिया देखें।     

गौरतलब है कि इन्होने कभी शहर नहीं देखा, न ही किसी टेक्नॉलोजी का इस्तेमाल किया है। इन्हीं लोगोंकी जिंदगी को रुसी फोटोग्राफर डेनिला टकाचेंको ने अपने कैमरे में कैद की जिससे दुनिया भी इनकी हालत देख सके और कोई इनकी मदद को आगे आये।

विश्वास करना है मुश्किल...


शहर की चकाचौंध से दूर ये लोग होनी जिंदगी में काफी खुश हैं। इन्हें जंगल के माहौल के बाहर की कोई चीज नहीं चाहिए। ये कभी खुले में ही सो जाते हैं तो कभी घर बनाने की कोशिश भी करते हैं। ताकि बारिश या ठंड से बच सकें। इन्हें शेविंग करना भी नहीं आता। जब फोटोग्राफर ने इनसे बातें कि तो कई लोग उनके कैमरे को देख आश्चर्य में थे।

ये लोग अकेले रहते हैं लेकिन अपनी जिंदगी से काफी खुश हैं। प्रकृति की गोद में रहने वाले इन लोगों का जिंदगी जीने का अपना अलग ही तरीका है। ये लोग खाने के लिए शिकार करते हैं और इसके लिए जंगल में कई जगह जाल भी बिछा कर रखते हैं।

ना सिर्फ इनकी लाइफस्टाइल देख डेनिला आश्चर्य में थे, बल्कि जब उन्होंने क्लिक की गई फोटोज लोगों के सामने रखी, तो कई लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि आज भी ऐसे लोग मौजूद हैं तो जंगलों में अकेले रहते हैं। जिन्हें डेवलपमेंट और तकनीक से कोई वास्ता नहीं है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll