Rani Mukerji to Hoist the National flag at Melbourne Film Festival

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

पाकिस्तान प्रान्त का अरबाब खीजर हयात खुद को दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान मानता है। इसने अपने नाम के साथ-साथ कुछ ऐसी बातें भी शेयर कीं जिसको सुनकर सब हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर और बातें तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। ये मात्र 25 साल का है और इसका वजन तकरीबन 435 किलो का है।

 

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इनको हल्क कहा जाता है। अब आप इनकी डाइट के बारे में जानेंगे तो और भी ज्यादा हैरान रह जाएंगे। ये नाश्ते में ही 36 अंडे, करीब चार किलो मीट और पांच लीटर दूध पी जाते हैं।

आमतौर पर जहां कोई भी इंसान बढ़ते वजन से परेशान हो जाता है वहीं अरबाब ने अपने बढ़ते वजन को अपनी ताकत बनाया और अब ये वेट लिफ्टिंग चैंपियन बनना चाहते हैं।

 

ताज्जुब की बात तो ये है कि इतने ज्यादा वजन के बाद भी अरबाब को स्वास्थ्य संबंधी कोई बीमारी नहीं है। बल्कि अपने इस बढ़ते वजन को वो और बढ़ा रहे हैं और चाहते हैं कि वेट लिफ्टिंग में वो हिस्‍सा लें।

अरबाब की लंबाई 6 फुट 3 इंच है और वह बिल्कुल सहज महसूस करते हैं। इतना ज्यादा वजन होने के बाद भी वो काफी वजन उठा सकते हैं। एक इंटरव्यू में अरबाब ने बताया कि जापान की एक चैंपियनशिप में उन्होंने 4 हजार किलो से भी ज्यादा का भार उठाया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll