Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

अब तक तो यही माना जाता था कि धरती पर अगर कोई सबसे खतरनाक जगह है तो वो बरमूडा ट्राएंगल और एरिया-51 है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे बरमूडा ट्राएंगल से भी ज्यादा खतरनाक माना जाता है। ये जगह अमेरिका के नेवाडा में है, जिसे नेवाडा ट्राएंगल के नाम से भी जाना जाने लगा है।

 

बरमूडा ट्राएंगल की तरह ही नेवाडा ट्राएंगल में भी रहस्यमयी घटनाएं घटती हैं। कहा जाता है कि ये जगह इतनी खतरनाक है कि यहां से गुजरने वाला कोई भी विमान आज तक लौटकर वापस नहीं गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 60 सालों में यहां 2 हजार से भी अधिक विमान क्रैश हुए हैं और सैकड़ों पायलट कभी जिंदा नहीं लौटे।

कहते हैं कि नेवाडा ट्राएंगल में कोई ऐसी रहस्यमयी शक्ति है जो विमानों को अपनी ओर खींच लेती है, जिसके कारण वो क्रैश हो जाते हैं। अब वो कौन सी शक्ति है, ये अभी तक वैज्ञानिकों के लिए रहस्य ही बना हुआ है।

 

क्षेत्रफल के हिसाब से देखें तो नेवाडा ट्राएंगल काफी बड़ा इलाका है और इसी इलाके में लास वेगास, योसेमाइट नेशनल पार्क और एरिया-51 भी आता है। इस इलाके में जिस तरह भारी तादाद में विमान क्रैश हुए हैं, यही वजह है कि लोग एलियंस के अस्तित्व की बातें मानने लगे हैं। उनका कहना है कि अमेरिका ने एलियंस के साथ जिस तरह से छेड़छाड़ की है, ये उसी का नतीजा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement