Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आज हम आपको एक ऐसे जोड़े के बारे में बताने जा रहे है जो दूसरों से कुछ हटके है। शायद यही वजह है कि यह कपल दुनिया भर में चर्चा का विषय बने हुआ है। इस कपल की खासियत जानकर आप भी दांग रह जाएंगे।

 

गौरतलब है कि इस जोड़े की पहचान देश के टॉलेस्ट पति-पत्नी के रूप में हो रही है। इतना ही नहीं, इनके बच्चों की हाइट के बारे में जानकर आपको और अधिक ताज्जुब होगा। 

इनके बच्चों की हाइट सभी को आकर्षित करती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें अपने लंबे कद के कारण यह परिवार लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में नाम दर्ज करवा चुका है।

 

पुणे से सटे पिंपरी में रहने वाले कुलकर्णी परिवार को देश के सबसे लंबे कद के परिवार के रूप में जाना जाता है। इस परिवार में 4 सदस्य हैं। इनकी लम्बाई को अगर आपस में जोड़ दिया जाए तो यह 26 फीट से भी ज्यादा हो जाती है।

56 वर्षीय शरद कुलकर्णी इस परिवार के मुखिया हैं, इनकी लम्बाई 7 फीट 1.5 इंच है। शरद कुलकर्णी की पत्नी संजोत 6 फीट 2.6 इंच लंबी हैं। खास बात यह है कि कुलकर्णी की दोनों बेटियों की भी लम्बाई 6 फीट हैं।

 

वहीं उनकी बड़ी बेटी मुरूगा 26 साल की हैं और इनकी लंबाई 6 फीट है। छोटी बेटी सान्या अभी 20 साल की हैं और इनकी हाइट अपनी बड़ी बहन और मां से भी ज्यादा है। जी हां सान्या की लंबाई 6 फीट 4 इंच है। शरद कुलकर्णी और संजोत की शादी 1989 में हुई थी।

संजोत और शरद की शादी की कहानी बहुत दिलचस्प है। दरअसल, 6 फीट से ज्यादा लंबाई होने के कारण संजोत की शादी नहीं हो पा रही थी, एक दिन अचानक उनकी दादी ने घर के पास सब्जियां खरीदते शरद को देखा। उन्हें देखते ही वह सीधे शरद के पास गई और शादी का प्रस्ताव रख दिया।

 

शरद को थोड़ा अजीब लगा लेकिन जब उन्हें संजोत की हाइट के बारे में पता चला तो वह झट से तैयार हो गए। संजोत और शरद का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में देश के सबसे लंबे कपल के रूप में भी दर्ज है।

शरद को उम्मीद थी कि वह सबसे लंबे कपल का गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड भी बना पाएंगे, लेकिन यह रिकॉर्ड कैलिफोर्निया के वेन और लॉरी हॉलक्विस्ट ने अपने नाम कर लिया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement