Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

भारत अपनी विभिन्न संस्कृतियों के साथ-साथ अपनी धार्मिक मान्यताओं के लिए विश्वभर में मशहूर है। यहां लोग अपने-अपने धर्म को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। भारत में मौजूद प्रत्येक मंदिर अपनी किसी न किसी खासियत के लिए दुनियाभर में विख्यात है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपने कभी सुना हो।

 

देशभर के लोगों में विशिष्ट आस्था का केंद्र बना यह मंदिर उत्तर भारत के उत्तराखंड में स्थित है। इस मंदिर के बारे में ऐसा कहा जाता है कि यहां आने वाले मृत लोग भी जिंदा हो जाते हैं और उठकर चलने लगते हैं। जिस मंदिर के बारे में हम बात कर हैं वह चमत्कारी शक्तियों से भरा हुआ है।

देहरादून से करीब 128 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यह मंदिर मूल रूप से भगवान शिव का मंदिर है। लाखामंडल नाम की जगह पर स्थित यह मंदिर अपनी चमत्कारी शक्तियों के लिए न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में काफी मशहूर है।

 

बताया जाता है कि यहां हुई खुदाई के दौरान अनेक शिवलिंग पाए गए थे जिन्हें काफी प्राचीन बताया जा रहा था। भगवान शिव की चमत्कारी शक्तियों से भरपूर इस मंदिर में भक्तों का तांता लगा रहता है। मंदिर के बारे में बताया जाता है कि यहां स्थित शिवलिंग स्वयंभू हैं जिसका मतलब ये है कि यह शिवलिंग स्वयं ही प्रकट हुआ है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement