Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

एयरपोर्ट पर एंट्री के लिए अब आपको कई डॉक्युमेंट रखने की जरूरत नहीं। सिर्फ एक डॉक्युमेंट दिखाकर आपकी एयरपोर्ट पर एंट्री हो जाएगी।

 

आप सिर्फ M-Aadhaar दिखाकर एयरपोर्ट पर एंट्री पा सकते हैं। इससे आधार कार्ड की हार्ड कॉपी भी साथ रखने की झंझट खत्म हो गई है। आपको सिर्फ मोबाइल में M-Aadhaar डाउनलोड करना है। ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्युरिटी (BCAS) ने एयरपोर्ट में एंट्री के लिए 10 डॉक्युमेंट निधार्रित किए हैं। इनमें पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, आधार और एम-आधार को भी शामिल किया गया है।

पासबुक भी होती है पहचान

किसी नेशनल बैंक के द्वारा इश्यू की गई पासबुक, पेंशन कार्ड, सेंट्रल/ स्टेट गवर्नमेंट जॉब का सर्विस कार्ड, पीएसयू, लोकल बॉडीज और प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का कार्ड भी एक्सपेक्टेबल होता है। वहीं, स्टूडेंट्स गवर्नमेंट इंस्टीट्यूट से जारी फोटो आइडेंटिटी कार्ड को भी प्रूफ के तौर पर दिखा सकते हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement