Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

प्‍यार अंधा होता है ये तो सुना होगा लेकिन अब “मोहब्बत” ने “इंसान” भी देखना बंद कर दिया है। जी हां, इस विचित्र दुनिया में कुछ भी मुमकिन है जहां एक ओर समान लिंग से प्यार करना अब आम हो गया है। वहीं, दूसरी ओर जापान के एक लड़के को कॉकरोच से प्यार हो गया और प्यार भी इतना की उसे पाने के लिए हद पार कर दी।

इस समय जापान में 25 वर्षीय यूटा शीनोहारा की प्रेम कहानी चर्चा में है। यूटा के अनुसार, वो एक साल तक अफ्रीका के एक लीसा नाम की कॉकरोच को डेट कर रहे थे। यूटा शीनोहारा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें प्रकृति और कीड़ों से प्यार है। लीसा को वो अपना पहला प्यार मानते हैं। यूटा कहते हैं कि उन्होंने अपनी इमैजिनेशन में लीसा के साथ सेक्स करने का भी सोचा है।

ये तो था इस अनोखी प्रेम कहानी का खूबसूरत पहलू लेकिन प्यार में पागल यूटा ने जो किया वो बहुत भयानक है। लीसा की मौत हो जाती है और उसके बाद यूटा ने जो किया वो और भी ज़्यादा चौंकाने वाला है। यूटा और लीसा मरने के बाद भी एक-दूसरे से अलग न हों, इसलिए यूटा ने कॉकरोच लीसा को खा लिया, ताकि लीसा उसके शरीर के अदंर मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement