Home Jara Hat Ke It Is Impossible To Guess The Age Of This Woman By Her Photos

शिमला: गैंगरेप के आरोपी कर्नल को 3 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

तिब्बत चीन से आजादी नहीं, विकास चाहता है: दलाई लामा

केरल लव जिहाद केस: NIA ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपी स्टेटस रिपोर्ट

26.53 अंकों की बढ़त के साथ 33,588.08 पर बंद हुआ सेंसेक्स

J-K: राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होने पर दो छात्रों के खिलाफ FIR दर्ज

इस महिला की उम्र जान कर आप रह जाएंगे हैरान..

Jara Hat Ke | 30-Aug-2017 | Posted by - Admin

   
It is Impossible to Guess the Age of This Woman By her Photos

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

दुनिया में हर इंसान की यही ख्वाहिश होती है कि वो जवान और तंदरुस्त दिखे। इसके लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे भी अपनाते रहते हैं। कुछ तो इसमें सफल हो जाते हैं तो कुछ लोग अपनी उम्र की दुहाई देते हुए हिम्मत हार जाते हैं। कुछ ऐसा ही है मूल रूप से वेनेजुएला की रहने वाली बॉडी बिल्डर जोसेफिना मोनस्टेरियो के साथ, जिनके लिए एज तो बस एक नंबर है और कुछ नहीं।

जोसेफिना को देखने के बाद लोग उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते हैं। दरअसल, 6 पैक एब्स और परफेक्ट बॉडी में जोसेफिना काफी फिट लगती हैं। इसके कारण उनकी उम्र का अंदाजा लगाना लोगों के लिए मुश्किल हो जाता है। लेकिन, हम आपकी मुश्किल को आसान करते हुए बता दें कि इनकी उम्र 71 साल है। जोसेफिना एक बॉडी बिल्डर हैं और उन्हें वेट लिफ्टिंग का पैशन है।

 

59 की उम्र में चढ़ा वेट लिफ्टिंग का जुनून

जोसेफिना बताती हैं कि 1975 में वो वेनेजुएला को छोड़कर फ्लोरिडा शिफ्ट कर गई थीं। उस वक्त उन्हें अपनी फिटनेस को लेकर कोई चिंता नहीं थी। लेकिन, जब वो 59 साल की हुईं तो उनके अंदर फिटनेस और वेट लिफ्टिंग को लेकर जुनून सवार हो गया। 60 की उम्र पहुंचते-पहुंचते उनका यह जुनून हद से ज्यादा बढ़ गया। इसके बाद उनका एक ही मकसद रह गया था 6 पैक एब्स बनाकर परफेक्ट बॉडी पाना। जरा सोचिए 60 की उम्र में जहां लोग ठीक से चल-फिर नहीं पाते उस उम्र में जोसेफिना ने जिम जाना शुरू कर दिया और अपनी पूरी रूटीन ही बदल डाली। उनका कहना है कि वो हर दिन योगा करती हैं और करीब 9 किलोमीटर (6 माइल) दौड़ती भी हैं। इसके अलावा वो हेल्दी डाइट लेती हैं।

 

सोशल साइट पर भी हैं एक्टिव

जोसेफिना सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव हैं। वो हर दिन लोगों को अवेयर करने के लिए अपने एक्सरसाइज की वीडियो अपलोड करती हैं। उनका मानना है कि किसी काम के लिए एज कोई मायने नहीं रखता है, बस चाह की जरूरत होती है।


 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555


संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...




TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Photo Gallery
गोमती तट पर दीप आरती करती महिलाएं। फोटो- अभय वर्मा



Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news

गैजेट्स