Home Jara Hat Ke Indian Father Sold His Own Five Days Old Baby

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

जब पांच दिन के बेटे को बेचकर भाग गया पिता, मां की हुई ऐसी हालत

jara-hat-ke | Last Updated : 2018-05-06 11:20:05

Indian Father Sold His Own Five Days Old Baby


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

गैर समुदाय की युवती से प्रेम विवाह करने वाले युवक ने पत्नी की डिलीवरी के पांच दिन बाद ही बच्चे को बेच दिया। युवक ने पत्नी को आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से बच्चे को कुछ दिन के लिए परिचित के पास छोड़ने और पांच महीने बाद वापस लाने का भरोसा दिलाया था। युवती के हाथ गोदनामे के एग्रीमेंट की कॉपी लगी तो मामला खुल गया। बच्चे की मां ने अपने पति के खिलाफ विजयनगर पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

बरेली की रहने वाली युवती के अपने ही शहर के गैर समुदाय के युवक से प्रेम हो गया था। दोनों अलग-अलग प्लेसमेंट एजेंसी चलाते थे। युवती ने बताया कि तीन साल पहले दोनों घर छोड़कर नोएडा में काम करने लगे और क्रासिंग्स रिपब्लिक सिटी की आम्रपाली सोसायटी में किराए पर रहते थे। गैर समुदाय में शादी होने की वजह से युवती के परिजनों ने भी उससे संबंध तोड़ लिए थे।

युवक भी उसे अपने घर नहीं ले जाता था। युवती के मुताबिक दिसंबर 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी। बीते 15 अप्रैल को युवती ने कविनगर के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। आरोप है कि पांच दिन बाद ही पति ने उसके बेटे को किसी और के सुपुर्द कर दिया। पति का कहना था कि फिलहाल आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, पांच-छह महीने बाद वह बच्चे को वापस ले आएंगे।

 

युवती का कहना है कि कुछ दिन बाद उसे एक एग्रीमेंट की कॉपी मिली, इसके बाद पता चला कि पति ने बच्चे को किसी को गोद दे दिया है। इसका पक्का गोदनामा है। उसका कहना है कि अस्पताल में ही उसका पति किसी से 40 या 50 हजार रुपये में बच्चा देने की बात फोन पर कर रहा था। गोदनामे का पता चलने पर उसने पति से विरोध किया तो तीन दिन पहले अब वह घर छोड़कर चला गया है। फोन भी रिसीव नहीं कर रहा। युवती का आरोप है कि पति ने उसके साथ धोखा किया है। उसने क्रासिंग्स सिटी पुलिस चौकी पर ही शिकायत दी है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...