Mallika Dua Slams Speaking on Pulwama Terror Attack

दि राइजिंग न्यूज़

भुवनेश्वर।

 

ओडिशा के भुवनेश्वर में एक भारतीय कोबरा 23 अंडे देता हुआ कैमरे में कैद हुआ है। स्टेट स्नेक हेल्पलाइन के अधिकारियों द्वारा घर में कोबरा के 23 अंडे देने का वीडियो बनाया गया है।

 

कुछ ही दिन पहले सांप पकड़ने वाले व्यक्ति ने एक घर में से विषैले कोबरे को पकड़ा था। कोबरा को जंगल में छोड़ने से ठीक पहले ही व्यक्ति को पता चला कि कोबरा ने बैग में तीन अंडे दे दिए थे, जिसमें वह उसे ले जा रहा था। इसके बाद उसने ओडिशा स्नेक हेल्पलाइन को फोन कर इसकी जानकारी दी।

संगठन के जनरल सेक्रेटरी सुभेंदु मलिक ने सांप पकड़ने वाले से कहा कि वह कोबरा को जंगल में न छोड़े और उसे लेकर स्नेक हेल्पलाइन ऑफिस पहुंचे ताकि कोबरा आसानी से अंडे दे सके।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुभेंदु मलिक ने बताया कि कोबरा को एक अच्छा हवादार प्लास्टिक बॉक्स मुहैया कराया गया जिसमें अखबार बिछाया गया था, ताकि वह सुरक्षित अंडे दे सके। उन्होंने बताया कि जब कोबरा को स्नेक हेल्पलाइन कार्यालय लाया गया तब तक वह आठ अंडे दे चुका था।

कार्यालय पहुंचने के बाद कोबरा ने 15 अंडे दिए और उसने कुल 23 अंडे दिए। मलिक ने कहा कि इसके बाद कोबरा को जंगल में छोड़ दिया गया। साथ ही अंडों को 60 दिनों के लिए देखभाल के लिए रखा जाएगा ताकि यह पता लगाया जा सके कि अंडे टूटने में कितना समय लेते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement