Home Jara Hat Ke In This Salon Ladies Will Provide Services With Topless Body

दिल्लीः स्कूल वैन-दूध टैंकर की टक्कर, दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल, 4 गंभीर

पंजाबः गियासपुर में गैस सिलेंडर फटा, 24 घायल

कुशीनगर हादसाः पीएम मोदी ने घटना पर दुख जताया

बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसाः बीजेपी करेगी 12.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस

कुशीनगर हादसे में जांच के आदेश दिए हैं- पीयूष गोयल, रेल मंत्री

इस सलून में टॉपलेस होकर लड़कियां देती हैं सेवाएं

| Last Updated : 2018-04-12 10:30:36

In This Salon Ladies Will Provide Services With Topless Body


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

आपने अब तक बड़े से बड़े सलून देखें होंगे लेकिन शायद ही कभी किसी ऐसे सलून के बारे में सुना होगा। जी हां, ये है दुनिया का इकलौता अनोखा सलून क्योंकि यहां कस्टमर्स को सभी सेवाएं टॉपलैस होकर दी जाती है। इसकी चर्चाएं दुनियाभर में हो रही है।

जानिए क्या है खास...

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी का यह अनोखा सैलून दुनिया भर में फेमस हो चुका है। यह एक मैंन्स सलून है जहां पुरुष बाल और दाढ़ी कटाने आते हैं। इस सलून के बाहर अभी से खासी भीड़ देखी जाने लगी है। एक रिपोर्ट की मानें तो यहां दिनभर बाल कटवाने और शेव करवाने वालों की लंबी लाइन लगती है।

 

खास बात ये कि लोग घंटों अपनी बारी के इंतजार के बाद भी यहां डटे रहते हैं। ग्राहक यहां एक बार आ जाता है तो यहां की चकाचौंध देखकर फिर किसी दूसरे सैलून में नहीं जाता। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस सैलून में ऐसा क्या है। बता दें हॉट कट नाम का यह सलून अपनी एक खास सर्विस के लिए जाना जाता है।

दरअसल, यहां कोई आदमी नहीं बल्कि खूबसूरत लड़कियां अपनी सर्विस देती हैं।इनके सर्विस का अंदाज भी सबसे निराला है। दरअसल यहां मेजबानी टॉपलेस होकर की जाती है। सैलून की मालकिन ने अपना सलून चलाने के लिए यह आइडिया निकाला। ये बात खुद वह कहती है कि पहले उनके सैलून में कोई नहीं आता था। वह इससे बेहद परेशान हो चुकी थी।

 

जबसे उन्होंने इस आइडिया पर काम करना शुरू किया उनकी कमाई दिन दोगुनी और रात चौगुनी हो गई है। अब न सिर्फ उनके सैलून में कस्टमर्स की भीड़ लगी रहती है बल्कि ये अनोखा सैलून आज दुनिया भर में जाना जाने लगा है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...







खबरें आपके काम की