Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

सोशल मीडिया पर एक ऐसी स्टोरी वायरल हुई है जिसे पढ़कर लोग सकते में आ गए हैं। दरअसल, टूथपेस्ट की वजह से अमेरिका में कुछ साल पहले सुबह ब्रश करने के बाद एक महिला और उसकी बेटी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था। हालांकि तब उन्हें इसके पीछे की वजह समझ नहीं आई थी लेकिन कुछ दिन बाद जब इस घटना की सच्चाई सामने आई तो वे हैरान रह गए थे। जांच के बाद पता चला कि उनके पेस्ट में जहर मिला हुआ था और ये हरकत महिला के पति ने ही की थी जो कि उसकी जान लेना चाहता था।

मामला टेनिसी के कोलिविर्ली शहर में रहने वाली स्टेसी वॉर्टमैन का है, जो दिसंबर 2014 में रोज की तरह सुबह उठने के बाद ब्रश कर रही थीं। लेकिन ब्रश करते ही उन्हें मुंह में जलन और सनसनी होने के साथ सिर में भयानक दर्द होने लगा। हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचा लिया। उन्होंने कहा कि थोड़ी और देर हो जाती तो मामला बिगड़ सकता था। स्टेसी के पेरेंट्स को लगा कि हो ना हो पेस्ट में कुछ गड़बड़ रही होगी और इसी वजह से दोनों की तबीयत बिगड़ी। इसलिए उन्होंने उस टूथपेस्ट को अलग रख दिया। इस घटना के कुछ दिनों बाद जनवरी 2015 में एक दिन पुलिस स्टेसी के घर पहुंची और आशंका जताते हुए कहा कि फ्रेड उसकी हत्या करना चाहता है।

पुलिस ने कहा कि फ्रेड के घर से कई तरह के जहर के साथ उसकी एक फोटो मिली है। इसके बाद स्टेसी को टूथपेस्ट की घटना याद आई और वो पुलिस को इस बारे में बताने लगती है। पुलिस उस पेस्ट को जांच के लिए भेज दिया, जांच के बाद उसमें जहर होने की पुष्टि हुई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement